“सत्यप्रेम की कथा” में कार्तिक संग रोमांटिक हुईं कियारा

Mumbai: शादी के बाद कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की पहली फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ का टीजर रिलीज हो गया है. इस चंद सेकेंड के टीजर में कियारा और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की जोड़ी बेहतरीन लग रही है. इस ट्रेलर में रोमांस, इमोशंस और अलगाव सभी कुछ एक साथ दिखाया गया है. इस टीजर को खुद कियारा आडवाणी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

 इस टीजर में कियारा और कार्तिक रोमांस करते नजर आए तो वहीं दोनों के बीच दमदार केमिस्ट्री भी लोगों को रास आई. ट्रेलर को देखकर ऐसा लगता है कि ये फिल्‍म कार्तिक और कियारा की सॉफ्ट लव स्टोरी पर आधारित होगी.

29 जून को हो रही रिलीज
‘सत्यप्रेम की कथा’ फिल्म इसी साल 29 जून को रिलीज हो रही है. इस फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत कार्तिक आर्यन के दमदार डायलॉग से होती है. कार्तिक टीजर में कहते नजर आ रहे हैं- ‘बाते जो कभी पूरी ना हों, वादे जो अधूरे हों, हंसी जो कभी कम ना हो, आंखें जो कभी नम ना हो. अगर हो तो बस इतना जरूर हो आंसू उसके पर मेरी आंख नम हो.’ इस फिल्म का निर्देशन समीर विद्वांस ने किया है. कार्तिक और कियारा की जोड़ी ने ‘भूल भुलैया 2’ में धमाल मचा दिया था. ऐसे में इन दोनों की इस फिल्म से भी फैंस और मेकर्स दोनों को बहुत उम्मीदें हैं. इसमें कियारा और कार्तिक के अलावा गजराज राव और सुप्रिया पाठक भी हैं.

शादी के बाद कियारा की पहली फिल्म
कियारा आडवाणी की शादी के बाद ये पहली फिल्म है जो रिलीज हो रही है. ऐसे में फैंस कियारा को स्क्रीन पर देखने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं.

News Source Link:

Related Articles

Back to top button