कंगना रनौत की फिल्म ‘तेजस’ का टीजर जारी, पायलट लुक में छायी कंगना

Bollywood news: कंगना रनौत की फिल्म 'तेजस' का टीजर जारी, पायलट लुक में छायी कंगना

Mumbai: कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म ‘चंद्रमुखी 2’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं, जिसमें वह साउथ के मशहूर सितारे राघव लॉरेंस के साथ नजर आई हैं।इस हॉरर-कॉमेडी के जरिए उन्होंने दक्षिण भारतीय सिनेमा में कदम रखा है, वहीं अब वह अपनी अगली फिल्म ‘तेजस’ की रिलीज की तैयारी में जुट गई हैं।कंगना अब वायुसेना अधिकारी के रूप के में फिल्म ‘तेजस’ में नजर आने वाली हैं, जिसका टीजर भी जारी हो गया है।

टीजर में शानदार लगीं कंगना

कंगना ने फिल्म का टीजर साझा करते हुए लिखा, ‘अपने राष्ट्र के प्यार के लिए उड़ान भरने को तैयार! भारत को छेड़ोगे तो छोड़ेंगे नहीं।’टीजर में कंगना एक वायुसेना अधिकारी तेजस गिल की भूमिका में शानदार लग रही हैं। वह एक ऐसी अधिकारी का किरदार निभा रही हैं, जो देश के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार हैं।कंगना ने यह भी बताया है कि फिल्म का ट्रेलर 8 अक्टूबर को भारतीय वायु सेना दिवस पर जारी होगा।

फिल्‍म इंडस्ट्री में टिके रहना है, तो फिगर को मेंटेन करना जरूरी होता है-शहनाज गिल

फिल्म ‘तेजस’ का नाम भारत में बनने वाले हल्के लड़ाकू विमान तेजस के नाम पर रखा गया है। इसमें वायुसेना अधिकारी तेजस गिल की कहानी दिखाई जाएगी।फिल्म में दिखाया जाएगा कि वायुसेना के पायलट देश की रक्षा के लिए किस हद तक जाते हैं और उन्हें किन चुनौतियों का सामना करना पड़ता है।कंगना इस फिल्म का हिस्सा बनकर काफी खुश हैं और अपने किरदार को निभाने के लिए उन्होंने कड़ी ट्रेनिंग भी ली है।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

कंगना ने फिल्म से नया पोस्टर भी जारी किया और लिखा, ‘जब भी बात देश की आएगी, वो सारी हदें पार कर जाएगी।’सर्वेश मेवाड़ा द्वारा लिखित और निर्देशित इस फिल्म के निर्माता रोनी स्क्रूवाला हैं। फिल्म में कंगना के साथ अंशुल चौहान, वरुण मित्रा और वीना नायर भी नजर आने वाले हैं।फिल्म पहले 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों का दरवाजा खटखटाने वाले थी, लेकिन इसकी रिलीज तारीख को आगे बढ़ाकर अब 27 अक्टूबर कर दिया गया है।

News Source Link:

Related Articles

Back to top button