मैं हमेशा नई चीजों को आजमाना चाहती हूं-सनी लियोन

दो महीने के अंतराल में तीन अलग-अलग भाषाओं में तीन फिल्में रिलीज कर चुकीं अभिनेत्री सनी लियोन का कहना है कि अच्छे कंटेंट में कोई बाधा नहीं है और भाषा कभी बाधा नहीं होती है। जहां अभिनेत्री की कन्नड़ फिल्म ‘चैंपियन’ पहले ही स्क्रीन पर हिट हो चुकी है, वहीं अभिनेत्री के पास विष्णु मांचू के साथ एक तेलुगु मास एंटरटेनर ‘गिना’ है, जो 21 अक्टूबर को रिलीज हो रही है।

इतना ही नहीं, उनकी तमिल फिल्म ‘ओह माई घोस्ट’ नवंबर में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। खास बात यह है कि एक्ट्रेस इन दिनों गोवा में लोकप्रिय रियलिटी शो ‘स्प्लिट्सविला’ के अगले सीजन की शूटिंग हिंदी में कर रही हैं।

इस साल की शुरूआत में, लियोन ने हिंदी में एक वेब सीरीजमें अभिनय किया, जिसका शीर्षक ‘अनामिका’ था। बहुत कम अभिनेता ऐसे होते हैं जो विभिन्न प्रकार की भाषाओं का उल्लेख न करने के लिए कंटेंट की शैलियों में काम करने की क्षमता रखते हैं।

इसके बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री कहती हैं, “मैंने हमेशा माना है कि अच्छे कंटेंट में कोई बाधा नहीं है और भाषा कभी बाधा नहीं है। मैं हमेशा नई चीजों को आजमाना चाहती हूं। और यह इतना कारगर हुआ कि इस महीने मेरी कन्नड़ फिल्म ‘चैंपियन’ रिलीज हुई। इस महीने के अंत में, विष्णु मांचू के साथ मेरी फिल्म – ‘गिना’ – जो एक बड़ी तेलुगु फिल्म है, रिलीज होगी। अगले महीने, तमिल में बनी मेरी हॉरर कॉमेडी ‘ओह माई घोस्ट’ रिलीज होगी।

“मैं नई चीजें सीखने से कभी नहीं डरती। यह सुनिश्चित करना महत्वपूर्ण है कि मैं कभी भी बहुमुखी होने की कोशिश करना बंद न करूं और एक अभिनेत्री के रूप में अपनी सीमा दिखाऊं।”

Related Articles

Back to top button