माधव मिश्रा बन नया केस लड़ते दिखे पंकज

पंकज त्रिपाठी स्टारर वेब सीरीज ‘क्रिमिनल जस्टिस’ के तीसरे सीजन का ऑफिशियल टीजर लॉन्च हो गया है. इसका टीजर संस्पेंस से भरा है. पंकज त्रिपाठी अपने पुराने अंदाज में एक नया केस लड़ते हुए नजर आ रहे हैं. सीरीज में पंकज एडवोकेट माधव मिश्रा का किरदार निभा रहे हैं. टीजर की शुरुआत माधव के घर से होती है, जहा एक महिला आवंतिका उससे मदद मांगने लिए जाती है. इसके बाद कोर्टरूम की झलक दिखाई जाती है. इसमें श्वेता बासु प्रसाद भी एक वकील के किरदार में दिख रही हैं. सीरीज में पंकज और श्वेता का बतौर वकीत आमना-सामना दिख रहा है.

माधव मिश्रा का एक मजाकिया अंदाज देखने को मिलता है. वह अपने करियर के सबसे कठिन केस में से एक से निपटता है. ‘क्रिमिनल जस्टिसः अधुरा सच’ को रोहन सिप्पी ने डायरेक्ट किया है. इस सीजन की थीम अधूरा सच पर रखी गई है. इससे पहले के दो सीजन सुपरहिट हुए थे. इसे ऑडियंस ने काफी ने काफी पसंद किया था.सीरीज में अपने किरदार के बारे में पंकज त्रिपाठी ने कहा, “नए सीज़न में, वह (माधव मिश्रा) एक नए रोमांच पर निकलते हैं, जहां वह हमारे कानूनों की सीमाओं पर सवाल उठाते हैं. इस सीज़न में देखने के लिए और भी बहुत कुछ है, जिसमें माधव मिश्रा अपने मुवक्किलों की कानूनी लड़ाई में गहराई से उतर रहे हैं. ”सीरीज के डायरेक्टर रोहन सिप्पी ने कहा, इस बार माधव मिश्रा हमारी कानूनी व्यवस्था के लिए पहले कभी नहीं देखे गए पक्ष का खुलासा करके न्यायपालिका और उसकी सीमाओं पर सवाल उठाते हैं. बात करें पहले सीजन की, पहले सीजन में विक्रांत मैसी और जैकी श्रॉफ जैसे बड़े स्टार थे. सीरीज में अनुप्रिया गोयनका भी एक वकील के किरदार में दिखी थीं. सीरीज पहले सीजन की थीम एक बेगुनाह कैदी को रिहा करवाने पर आधारित थी.

दूसरा सीजन भी हुआ था सुपरहिट

‘क्रिमिनल जस्टिस सीजन 2’ की थीम ‘बिहाइंड क्लोज्ड डोर्स’ पर आधारित थी. इसमें पंकज त्रिपाठी के साथ अनुप्रिया गोयनका भी वकील के किरदार में दिखी थीं. इस सीजन में कीर्ति, पंकज की क्लाइंट होती हैं. और उन्हें दिलाने के लिए कोर्ट में अपना पूरा दम लगा देते हैं. क्रिमिनल जस्टिस बिहाइंड क्लोज्ड डोर्स दिसंबर 2020 में रिलीज हुई थी.

Related Articles

Back to top button