परिणीति चोपड़ा ने भारत के गुमनाम रक्षकों को समर्पित किया ‘कोड नेम: तिरंगा’

मुंबई । अपनी पहली एक्शन फिल्म, ‘कोड नेम: तिरंगा’ को लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने हाल ही में साझा किया है कि यह फिल्म भारत के गुमनाम नायकों को समर्पित है। फिल्म में पंजाबी स्टार हार्डी संधू भी हैं। अभिनेत्री फिल्म में एक जासूस की भूमिका निभाती नजर आएंगी, जो भारत को बचाने के लिए एक बेहद जोखिम भरे मिशन पर है।

अभिनेत्री ने एक बयान में कहा, “‘कोड नाम: तिरंगा’ हमारे बहादुर सैनिकों, हमारे साहसी एजेंटों और हमारे देश की रक्षा के लिए अपना सब कुछ बलिदान करने वाले हर एक व्यक्ति की तरह भारत के सभी गुमनाम रक्षकों को समर्पित है! मैं हमेशा से अपने पूरे जीवन में ऐसे लोगों से काफी प्रभावित रही हूं।”

उन्होंने आगे कहा है, “तो मेरे लिए, एक ऐसी फिल्म करना जिसमें मैं अपने देश के इन योद्धाओं को श्रद्धांजलि अर्पित करती हूं, यह बहुत गर्व और सम्मान की बात है। उनके जीवन ने हमें बेहतर इंसान बनने के लिए प्रेरित किया है और हम सभी ऋणी हैं उनके साहस और वीरता के लिए जिन्होंने हमारे देश को अनगिनत बार बचाया है।”

फिल्म का निर्देशन रिभु दासगुप्ता ने किया है, जिन्होंने इससे पहले परिणीति की स्ट्रीमिंग फिल्म ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ का निर्देशन किया था। ‘कोड नेम: तिरंगा’ 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Related Articles

Back to top button