डेब्यू फिल्म की शूटिंग के लिए सेट पर पहुंचे अहान शेट्टी

सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। जी हां अहान साउथ इंडियन फिल्म आरएक्स 100 के हिंदी रीमेक ‘तड़प’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। इस फिल्म में अहान के अपोजिट स्टूडेंट ऑफ द ईयर स्टार तारा सुतारिया नजर आएंगी।  लेकिन इस फिल्म के साथ बार-बार यह दिकक्त यह आ रही है इस फिल्म की शूटिंग पोस्टपोन हो जा रही है। जी हां, फिल्म की शूटिंग में देरी आने की वजह तकनीकी खामी बताई जा रही है। बता दें कि फिल्म को लेकर लेटेस्ट अपडेट यह है कि फिल्म की शूटिंग फिर से साउथ मुंबई थियेटर शुरू हो गई है।

फिल्म को साजिद नाडियाडवाला बना रहे  हैं. बेटे के डेब्यू फिल्म के लिए शूटिंग शुरू होने पर सुनील शेट्टी इतने खुश नजर आए कि उन्होंने ट्विटर पर गॉड ब्लेस यू लिखकर अहान को बधाई दे डाली।

इस फिल्म में अहान शेट्टी के साथ तारा सुतारिया नजर आएंगी। मार्च में ही फिल्म और फिल्म की कास्ट का ऑफिशियली अनाउंसमेंट किया गया था। अगस्त के आखिरी तक फिल्म के रिलीज होने की बात कही गई थी लेकिन अभी तक फिल्म की शूटिंग भी नहीं शुरू हुई है।

खबर यह है कि फिल्म में जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस दिखाया जाएगा जिसके लिए अहान ट्रेनिंग ले रहे हैं। सूत्रों की माने तो तारा फिल्म में एक छोटे शहर की लड़की की भूमिका निभाती नजर आएंगी। वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई और द डर्टी पिक्चर जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके मिलन लूथरिया इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button