‘सिद्धार्थ तुम बहुत जल्दी चले गए, तुम्हारी कमी खलेगी’-सलमान खान

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मौत से हर कोई दुखी है. छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक के सितारे उन्हें याद कर रहे हैं और उनके निधन पर गमगीन हैं. कुछ परिवार को सांत्वना देने उनके घर पहुंचे हैं तो कुछ सोशल मीडिया के जरिए सिद्धार्थ को याद कर रहे हैं. इसी बीच सलमान खान (Salman Khan) ने भी उन्हें भावुक शब्दों से आखिरी विदाई दी है. सलमान खान ने ट्वीट (Salman Khan Tweet) किया और लिखा – सिद्धार्थ तुम बहुत जल्दी चले गए, तुम्हारी कमी खलेगी. परिवार के प्रति भी उन्होंने सांत्वना व्यक्त की.

सलमान और सिद्धार्थ का रिश्ता बिग बॉस से जुड़ा था. बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला बतौर कंटेस्टेंट पहुंचे थे और सलमान खान उस शो के होस्ट थे. शो में सिद्धार्थ का गुस्सा खूब चर्चा में रहा. इस वजह से कई बार सलमान ने भी सिद्धार्थ फटकार लगाई थी तो कभी प्यार से समझाया था. सिद्धार्थ को इस शो में इतना पसंद किया गया कि जनता ने उन्हें सराखों पर बैठाया और इस शो का विनर बना दिया. इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी बिग बॉस 14 और फिलहाल चल रहे बिग बॉस ओटीटी में भी दिखी. अगर आज सिद्धार्थ हमारे बीच होते तो ये शानदार जोड़ी बिग बॉस 15 में भी यकीनन नजर आती जो जल्द ही शुरु होने वाला है.

वहीं खबर ये भी है कि जिस वक्त शहनाज गिल को ये खबर मिली उस समय शहनाज किसी शूटिंग में बिजी थी और जैसे ही उन्हें ये खबर मिली तो वो तुरंत मुंबई के लिए निकल पड़ीं. शहनाज गिल से फिलहाल बात नहीं हो पाई है लेकिन उनके पिता के मुताबिक शहनाज गिल ये खबर सुनने के बाद बिल्कुल भी ठीक नहीं है. लेकिन उनके भाई उनके साथ हैं और उन्हें संभाल रहे हैं.

Related Articles

Back to top button