हरियाणा विधानसभा चुनाव: कांग्रेस के गढ़ से PM मोदी ने किया चुनाव प्रचार का शंखनाद, कहा- ‘55% से ज्यादा समर्थन मांगने आया हूं’

रोहतक: हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर पीएम मोदी ने आज भाजपा के प्रचार अभियान की शुरूआत करते हुए रोहतक में जनसभा को संबोधित किया। बीजेपी ने चुनाव प्रचार की शुरूआत के लिए रोहतक का चयन इसलिए किया है क्योंकि ऐसा समझा जाता है कि यह वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा का गढ़ माना जाता है। पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि “हाल-फिलहाल के महीनों में तीसरी बार रोहतक आना हुआ है। पिछले साल चौधरी छोटू राम जी प्रतिमा के लोकार्पण के लिए आया था, फिर मई में आपको अपने काम का हिसाब देने आया और आज फिर आपके बीच में हूं।”

उन्होंने कहा कि “मैं कह सकता हूं कि मनोहर लाल जी और उनकी सरकार ने जिस प्रकार हरियाणा के लोगों की सेवा की है, ये जन आशीर्वाद उसी का प्रतीक है। मनोहर लाल जी की जन आशीर्वाद यात्रा आज भले ही रोहतक में समाप्त हो रही है, लेकिन इससे साफ हो गया है कि आने वाले समय में भी हरियाणा का आशीर्वाद किसके साथ रहेगा।” उन्होंने कहा कि “बीते 5 वर्ष में हरियाणा को भारतीय जनता पार्टी की केंद्र और राज्य सरकार के डबल इंजन का पूरा लाभ मिला है। अभी हरियाणा में केंद्र सरकार की मदद से लगभग 25 हज़ार करोड़ रुपए के बड़े प्रोजेक्ट्स पर काम चल रहा है।”

Related Articles

Back to top button