सुशांत सिंह राजपूत की दूसरी पुण्यतिथि पर बहन श्वेता सिंह ने लिखा इमोशनल नोट

सुशांत सिंह राजपूत की दूसरी पुण्यतिथि पर, उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने उनकी याद में एक इमोनशल नोट लिखा. सुशांत की मौत 14 जून 2020 को हुई थी. वह अपने मुंबई स्थित घर में मृत पाए गए थे. उनकी असामयिक मौत ने देश को झकझोर कर रख दिया, उनकी मौत की सीबीआई द्वारा जांच की हो रही थी और जांच से निकल रही बातें लगातार सुर्खियां बटोर रहे थे. फैंस आज तक सुशांत के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं. उनकी बहन श्वेता भी सोशल मीडिया पर उनके न्याय के लिए आवाज उठाती है. सुशांत की डेथ एनिवर्सरी पर उन्होंने फैंस मंगलवार को उनकी याद में दीया जलाने का आग्रह किया.

श्वेता सिंह कीर्ति ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें सुशांत को एक छोटे लड़के बात करते हुए देखा जा सकता है. वह लड़का बलून बैच रहा था. इस तस्वीर के साथ श्वेता ने इमोशनल कर देने वाला नोट लिखा, “आपको अपना नश्वर घर छोड़े हुए 2 साल हो गए हैं, भाई, लेकिन आप उन वैल्यू की वजह से अमर हो गए हैं जिनके लिए आप खड़े थे.”श्वेता सिंह कीर्ति ने आगे लिखा, “दया, करुणा और सबके प्रति प्रेम तुम्हारे गुण थे. आप बहुतों के लिए बहुत कुछ करना चाहते थे. हम आपके सम्मान में आपके अद्भुत गुणों और आदर्शों को फॉलो करते रहेंगे. भाई, आपने दुनिया की बेहतरी के लिए बदल दिया है और आपकी अनुपस्थिति में भी ऐसा करना जारी रखेंगे.”

सुशांत सिंह राजपूत के फैंस को संबोधित करते हुए श्वेता सिंह कीर्ति ने आगे लिखा”आइए हम सभी आज दीया जलाएं और किसी के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए निस्वार्थ कार्य करें.” अपनी पोस्ट के आखिरी में उन्होंने निदा फाजली की एक शायरी का भी लिखा है- “घर से मस्जिद है बहुत दूर चलो यु कर ले,
किसी रोते हुए बच्चे को हंसाया जाये!”

फैंस कर सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने की मांग

सुशांत की दूसरी पुण्यतिथि पर, फैंस न केवल अपने फेवरिट स्टार को याद कर रहे हैं, बल्कि ‘सुशांत के साथ अन्याय के 2 साल,’ ‘सीबीआई फास्ट ट्रैक एसएसआर केस,’ और ‘सुशांत सिंह का समर्थन’ जैसे हैशटैग ट्रेंड करके सुशांत के लिए ‘न्याय; की भी मांग कर रहे हैं.

Related Articles

Back to top button