महिलाओं के बारे में जिस तरह के कंटेंट लिखे जा रहे हैं, उससे मैं बहुत खुश हूं-रसिका दुग्गल

नई दिल्ली । ‘दिल्ली क्राइम’ और ‘मिजार्पुर’ जैसे शो के साथ डिजिटल स्पेस में महिला शक्ति के आगे बढ़ने के साथ, अभिनेत्री रसिका दुग्गल महिलाओं के बारे में लिखे जा रहे कंटेंट से खुश हैं। उन्हें लगता है कि पहले कुछ “महिला केंद्रित” फिल्में सिर्फ प्रतीकात्मक तौर पर बनती थी। यह पूछे जाने पर कि ओटीटी क्षेत्र में महिलाओं के नेतृत्व करने और कंटेंट बनाने के बारे में वह कैसा महसूस करती हैं, रसिका ने आईएएनएस से बातचीत में कहा, “महिलाओं के बारे में जिस तरह के कंटेंट लिखे जा रहे हैं, उससे मैं बहुत खुश हूं।”

रसिका, जो वर्तमान में नेटफ्लिक्स सीरीज ‘दिल्ली क्राइम’ की दूसरी किस्त में दिखाई दे रही हैं, ने कहा, “स्क्रिप्ट में पहले कोई बारीकियां नहीं होतीं थी कि वास्तव में महिलाएं किस तरह की पीड़ा से गुजर रही हैं, लेकिन मुझे लगता है कि यह सब बदल गया है।”
2007 में ‘अनवर’ से अपने अभिनय की शुरूआत करने वाली अभिनेत्री को लगता है कि महिलाओं से संबंधित कंटेंट के मामलों में काफी विकास हुआ है।

उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि अब महिलाओं के बारे में लिखे गए किरदार.. ‘दिल्ली क्राइम’ इसका एक बहुत अच्छा उदाहरण है।”
रसिका अगली बार ‘मिजार्पुर’ की तीसरी किस्त में दिखाई देंगी, जहां वह खूंखार गैंगस्टर कालेन भैया की पत्नी बीना त्रिपाठी की भूमिका को फिर से निभाएंगी।

Related Articles

Back to top button