ब्लैक एंड व्हाइट में फिल्म करना मेरे लिए एक सपना है : सैयामी खेर

मुंबई । सैयामी खेर की आने वाली फिल्म का नया लुक दिवंगत दिग्गज स्टार नरगिस दत्त से प्रेरित है। सैयामी की मोनोक्रोम तस्वीरों में जो एक आने वाली फिल्म से हैं, उनका लुक दिग्गज नरगिस दत्त से प्रेरित है। वह एक साधारण सूती साड़ी पहने, बिंदी और बालों को बांधे हुई दिखाई दे रही है। यह लुक 1958 की फिल्म ‘लाजवंती’ से नरगिस के चरित्र से प्रेरित है।

सैयामी कहती हैं, “नरगिस दत्त एक लेजेंड हैं और उनके साथ तुलना करना ही मुझे मिली सबसे बड़ी तारीफ है और यह तुलना एक सम्मान की तरह लगती है। वह किसी भी रूप में बिल्कुल सही थीं, चाहे वह अभिनय हो या सुंदरता हो।”
“मैंने उनकी अधिकांश फिल्में पसंद की हैं, ‘श्री 420’, ‘आग’ और ‘मदर इंडिया’ मेरी पसंदीदा हैं। मुझे हमेशा आश्चर्य होता है कि उस युग में रहना और फिर फिल्में करना कैसा होता होगा। मुझे ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरें और फिल्में पसंद हैं। वास्तव में मेरे लिए एक ऐसी फिल्म करना एक सपना है जो ब्लैक एंड व्हाइट होगी!”

सैयामी जल्द ही गुलशन देवैया के साथ एक प्रोजेक्ट पर काम करना शुरू करेंगी। वह राहुल ढोलकिया की ‘अग्नि’ के लिए ‘स्कैम 1992’ फेम प्रतीक गांधी के साथ भी काम कर रही हैं। यह फिल्म अग्निशामकों पर आधारित है।
इसके अलावा, वह जल्द ही ‘ब्रीद इन्टू द शैडो’ सीजन 3 और ‘घूमर’ में अभिषेक बच्चन के साथ नजर आएंगी।

Related Articles

Back to top button