अमिताभ बच्चन को याद आया मां का पल्लू

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन की तबीयत ठीक नहीं चल रही है। अब उनकी आंख में दिक्कत हो गई है। डॉक्टर के पास आंख दिखाकर आने के बाद अमिताभ बच्चन को अपनी मां तेजी बच्चन की याद आ गई। जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है।

दरअसल अमिताभ बच्चन की बायीं आंख में एक काला धब्बा हो गया है। वह डॉक्टक के पास गए थे। जहां उन्होंने बताया परेशान होने की बात नहीं है उम्र के साथ ऐस समस्या हो जाती हैं।अमिताभ बच्चन ने फेसबुक पर अपनी बायीं आंख की फोटो शेयर करते हुए लिखा-बायीं आँख फड़कने लगी, सुना था बचपन में अशुभ होता है। गए दिखाने डॉक्टर को , तो निकला ये एक काला धब्बा आँख के अंदर, डॉक्टर बोला कुछ नहीं है , उम्र की वजह से , जो सफ़ेद हिस्सा आँख का होता है , वो घिस गया है । जैसे बचपन में माँ अपने पल्लू को गोल बनाकर, फूंक मारकर, गरम करके आँख में लगा देतीं थी , वैसा करो , सब ठीक हो जाएगा । माँ तो हैं नहीं अब , बिजली से रुमाल को गरम करके लगा लिया है । पर बात कुछ बनी नहीं !! माँ का पल्लू , माँ का पल्लू होता है !!

अमिताभ बच्चन की मां तेजी बच्चन का दिसंबर 2007 में निधन हो गया था। उनके पिता हरिवंश राय बच्चन ने भी 2003 में इस दुनिया को अलविदा कह दिया था।

आपको बता दें अमिताभ बच्चन कुछ समय पहले तबीय खराब होने की वजह से अस्पताल में भर्ती हुए थे। हाल ही में उन्हें दादासाहेब फाल्के अवार्ड से नवाजा गया है।

Related Articles

Back to top button