राहुल पर वंदे मातरम के अपमान का आरोप, बीजेपी ने जारी किया वीडियो

बंटवाल। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर वंदे मातरम के अपमान का आरोप लगाकर उन्हें कटघरे में खड़ा कर दिया है। कांग्रेस की एक रैली का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कर्नाटक के एक स्थानीय चैनल ने इसे प्रसारित भी कर दिया है। कांग्रेस इसे झूठा बता रही है, लेकिन बीजेपी नेताओं ने सवाल उठाया कि क्या राहुल देश को अपनी जागीर समझते है।
बीजेपी आईटी सेल के चीफ मालवीय ने एक विडियो ट्वीट कर कहा है, वेल डन राहुल गांधी। वीडियो में कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष के.सी वेणुगोपाल पहले राहुल गांधी को खड़े होने के लिए कहते हैं। इसके बाद राहुल गांधी कहते हैं कि प्लीज इसे जल्दी कराइए। इसके बाद वेणुगोपाल ने वंदे मातरम गाने वाले व्यक्ति के पास जाकर कहा कि एक लाइन में खत्म कीजिए।
वहीं बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने ट्वीट कर कहा, कर्नाटक में एक पब्लिक रैली के दौरान राहुल गांधी ने वंदे मातरम को एक लाइन में समाप्त करने के लिए कहा। इसीलिए हम उन्हें शहजादा कहते हैं। अधिकार का उनका भाव डराने वाला है, वह इस देश को परिवार की संपदा समझते हैं। क्या वह अपनी इच्छा से राष्ट्रगीत को भी संशोधित कर सकते हैं। वीडियो सामने आने के बाद कांग्रेस ने कहा है कि बीजेपी फेक विडियो फैला रही है।

Related Articles

Back to top button