Home » कर्नाटक में आज थम जाएगा चुनाव प्रचार, शाह करेंगे रोड शो

कर्नाटक में आज थम जाएगा चुनाव प्रचार, शाह करेंगे रोड शो

बेंगलुरु। कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए आज प्रचार का आखिरी दिन है। शाम पांच बजे चुनाव प्रचार थम जाएगा। ज्यादा से ज्यादा मतदाताओं तक पहुंच बनाने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने केंद्रीय मंत्रियों और बड़े नेताओं की पूरी फौज उतार दी है। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह कर्नाटक के सीएम सिद्दारमैया के चुनावी क्षेत्र बदामी में रोड शो करेंगे।
धुआंधार रैलियों के जरिए कांग्रेस, बीजेपी और जेडीएस एकदूसरे पर निशाना साधकर मतदाताओं के दिलों में उतरने की कोशिश कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि बीजेपी के 23 नेता कुल 38 रोड शो करेंगे। इसमें केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण, अनंत कुमार हेगड़े, पीयूष गोएल और धर्मेंद्र प्रधान शामिल हैं। शाम चार बजे बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सुबह 9 बजे एससी-एसटी और ओबीसी मोर्चा के कार्यकर्ताओं को नमो ऐप के जरिए संबोधित किया।
कर्नाटक में 12 मई को विधानसभा चुनाव आयोजित किए जाएंगे और 15 मई को परिणामों की घोषणा की जाएगी। वहीं कांग्रेस पार्टी भी चुनाव प्रचार के आखिरी दिन कोई कसर नहीं छोडऩा चाहती है। बेंगलुरु में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। इसमें कांग्रेस के सीएम उम्मीदवार सिद्धारमैया, डॉ जी परमेश्वर, मल्लिकार्जुन खडगे, सीके वेणुगोपाल, डीके शिवकुमार, और कई नेता मौजूद रहेंगे।

ई-पत्रिका

मनोरंजन

धर्म