India vs Bangladesh 2nd T20I Online Updates: पंत ने किया लिटन दास को रन आउट, भारत को मिली पहली सफलता

भारत और बांग्लादेश के बीच टी20 सीरीज का दूसरा मैच राजकोट में खेला जाना है। इस मैच के लाइव अपडेट्स, भारत का स्कोर, बांग्लादेश का स्कोर के साथ मैच से जुड़ी हर जानकारी के साथ इंडिया टीवी के साथ बने रहें। हम आपको अपने इस ब्लॉग के जरिए मैच से जुड़ी हर जानकारी देंगे। राजकोट के इस मैदान पर अभी तक भारत ने दो टी20 मैच खेले हैं जिसमें उन्हें एक में जीत और एक में हार का सामना करना पड़ा है। इस मैच में भारत वैसे ही बांग्लादेश से 1-0 से पिछड़ रहा है तो भारत इस मैदान पर अपनी दूसरी जीत की तलाश करेंगे।

भारत ने इस मैच में टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया है। भारतीय टीम बिना किसी बदलाव के साथ मैदान पर उतरेगी।

BAN 64/0 (8.0)

07:48 PM चौका! पारी का 10वां ओवर लेकर आए शिवम दुबे की दूसरी ही गेंद पर सौम्य सरकार ने डीप मिड विकेट की दिशा में जड़ दिया शानदार चौका।

07:43 PM 8वां ओवर लेकर आए चहल की दूसरी गेंद पर पंत ने लिटन दास को आउट कर भारत को दिलाई पहली सफलता।

07:36 PM लिटन दास को मिला एक और मौका 7वें ओवर की तीसरी गेंद पर रोहित शर्मा ने छोड़ा कैच।

07:34 PM पावरप्ले में बांग्लादेश के बाल्लेबाज भारत पर हावी, ठोंके 54 रन।

07:32 PM पावरप्ले का आखिरी ओवर लेकर आए चहल ने तीसरी गेंद पर भारत को विकेट तो दिलाई लेकिन पंत ने स्टंप करते हुए गेंद विकेट के आगे से पकड़ी थी तो थर्ड अंपायर ने इसे नॉटआउट दिया और नॉ बॉल भी करार दिया।

07:24 PM खलील का एक और महंगा ओवर समाप्त, इस बार दिए 10 रन। क्रीज पर नईम 26 और लिटन दास 15 रन बनाकर मौजूद।

07:21 PM चौका! तीसरी गेंद पर नईम के बल्ले का बहरी किनारा लगा और गेंद थर्डमैन पर सीमा रेखा के बाहर गई और खलील अभी तक 9 गेंदों पर 22 रन लुटा चुके हैं।

07:20 PM छोर बदलाकर रोहित ने खलील को वापस अटैक पर बुलाया, लेकिन नईम ने उनकी पहली ही गेंद पर जड़ दिया चौका। खलील को गेंद आगे डालने की जरूरत है।

07:19 PM पावरप्ले स्पेशलिस्ट वॉशिंगटन सुंदर ने चौथे ओवर से दिए 7 रन। भारत को यहां एक विकेट लेनी होगी तभी वो बांग्लादेश पर दबाव बना पाएंगे।

07:15 PM पारी का तीसरा ओवर चहर ने डाला और दिए मात्र चार ही रन। कुछ हद तक चहर बांग्लादेशी बल्लेबाजों पर लगाम लगाने में कामयाब रहे। वॉशिंगटन सुंदर डालेंगे पारी का चौथी ओवर।

07:09 PM खलील का महंगा ओवर समाप्त, ओवर से आए 14 रन। क्रीज पर नईम 14 और लिटन दास 6 रन बनाकर मौजूद।

07:05 PM चौका! दूसरे छोर से खलील अहमद आए और नईम उनकी पहली तीन गेंदों पर तीन चौके लगाकर किया उनका स्वागत। दबाव में खलील।

07:04 PM चौका! ओवर की आखिरी गेंद पर चहर अपना लाइन से भटके और गेंद को लिटन दास के पैर पर डाल बैठे। दास से इसका फायदा उठाते हुए मिड विकेट की दिशा में शानदार चौका लगाया। पहले ओवर से आए 6 रन।

06:59 PM बांग्लादेशी सलामी बल्लेबाजों के साथ टीम इंडिया मैदान पर उतर चुकी है। दीपक चहर गेंदबाजी की शुरुआत करेंगे।

06:30 PM भारत ने टॉस जीतकर पहले चुनी गेंदबाजी

बांग्लादेश (प्लेइंग इलेवन): लिटन दास, मोहम्मद नईम, सौम्या सरकार, मुश्फिकुर रहीम (w), महमूदुल्लाह (c), अफिफ हुसैन, मोसद्देक हुसैन, अमीनुल इस्लाम, शफीउल इस्लाम, मुस्ताफिजुर रहमान, अल-अमीन हुसैन।

भारत (प्लेइंग इलेवन): रोहित शर्मा (c), शिखर धवन, लोकेश राहुल, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (w), शिवम दूबे, क्रुणाल पांड्या, वाशिंगटन सुंदर, दीपक चाहर, युजवेंद्र चहल, के खलील अहमद।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

भारत – रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), शिवम दुबे, क्रुणाल पांड्या, वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, दीपक चाहर, खलील अहमद/शार्दुल ठाकुर।

बांग्लादेश – महमूदुल्लाह (कप्तान), मोहम्मद नईम, लिटन दास, सौम्या सरकार, मुशफिकुर रहीम (विकेटकीपर), मोसद्देक हुसैन, अफिफ हुसैन ध्रूबो, अमूल इस्लाम बिप्लब, मुस्तफिजुर रहमान, शफीउल इस्लाम, अल-अमीन हुसैन।

Related Articles

Back to top button