Ind vs Sa , पहला टेस्ट मैच दूसरा दिन, लाइव क्रिकेट अपडेट: मयंक अग्रवाल ने जड़ा दमदार शतक, बड़े स्कोर की तरफ भारत

रोहित शर्मा बतौर सलामी बल्लेबाज अपने पहले टेस्ट मैच में छाप छोड़ने में कामयाब जरूर रहे लेकिन बारिश ने यहां एसीए-वीसीए स्टेडियम में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के पहले दिन के आखिरी सत्र का खेल नहीं होने दिया। रोहित के शतक और उनके जोड़ीदार मयंक अग्रवाल की अर्धशतकीय पारी के दम पर भारत ने चायकाल तक 59.1 ओवरों में बिना किसी विकेट खोए 202 रन बना लिए थे तभी बारिश आई और दूसरे सत्र का खेल खत्म करने की घोषणा कर दी गई। इसके बाद लगातार बारिश जारी रही और अंपायरों ने एक सत्र पहले ही दिन का खेल खत्म करने की घोषणा कर दी।

IND 262/0 (74.0)

10:30 AM रोहित और मयंक की शानदार बल्लेबाजी जारी, दोनों के बीच 262 रनों की साझेदारी हो चुकी है। जिसमें रोहित 148 तो मयंक 110 रन बनाकर नाबद्र खेल रहे हैं।

9:52 AM 69वें ओवर में केशव महाराज की दूसरी गेंद पर मयंक अग्रवाल ने एक रन लेकर घरेलू सरजमीं पर खेली गई पहली टेस्ट क्रिकेट पारी में शतक जड़ा। मयंक के बल्ले से ये शतक महज 5वें मैच में ही आया।

9:52 AM रोहित और मयंक अग्रवाल के बीच 219 रनों की ओपनिंग जोड़ी के चलते, साउथ अफ्रीका के खिलाफ सबसे अधिक रनों की ओपनिंग साझेदारी वाली सलामी जोड़ी बन गई है।

9:45 AM जीवनदान, 64वें ओवर में फिलेंडर की गेंद पर रोहित शर्मा के बल्ले का बाहरी किनारा गेंद ने लिए मगर विकेट कीपर कैच लपक नहीं पाए जिसके चलते रोहित को जीवनदान मिला।

9:35 AM चौका,​ 62वें ओवर में फिलेंडर की पहली बाहर जाती गेंद पर मयंक अग्रवाल ने मारा शानदार चौका।

9:35 AM रोहित शर्मा के बल्ले से रन निकलना जारी, दूसरे दिन की दूसरी गेंद पर ही मारा शानदार चौका, फिलेंडर कर रहे हैं पिछले दिन के ओवर को पूरा।

9:00 AM दूसरे दिन का खेल भारतीय समयानुसार 9 बजे शुरू होगा।

दोनों टीमें इस प्रकार हैं:- 

भारत प्लेइंग 11:- रोहित शर्मा, मयंक अग्रवाल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (c), अजिंक्य रहाणे, हनुमा विहारी, रिद्धिमान साहा (wk), रविंद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, इशांत शर्मा, मोहम्मद शमी।

साउथ अफ्रीका प्लेइंग 11:- एडन मार्कराम, डीन एल्गर, थ्युनिस डी ब्रुइन, फाफ डु प्लेसिस (सी), टेम्बा बावुमा, क्विंटन डी कॉक (wk), वर्नोन फिलेंडर, केशव महाराज, कैगिसो रबाडा, डेन पिड्ट, सेनुरन मुथुसामी।

ई-पत्रिका

धर्म

Scroll Up