पीएम मोदी आज MP में तो भाजपा अध्यक्ष JH दौरे पर, जनसभाओं का दौर जारी

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों की रैलियों, बैठकों और जनसभाओं का दौर जारी है। खासकर भाजपा लगातार नॉनस्टॉप रैलियां कर रही है। मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्यप्रदेश दौरे पर हैं तो गृहमंत्री राजनाथ सिंह पश्चिम बंगाल दौरे पर हैं।
इधर, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह भी झारखंड दौरे पर हैं। वहीं, चुनाव आयोग की टीम जम्मू कश्मीर पहुंचेगी। टीम यहां विभिन्न राजनीतिक पार्टियों से बातचीत करेगी और चुनाव को लेकर हालातों का जायजा लेगी।

गुजरात से मध्यप्रदेश पहुंचेंगे पीएम
प्रधानमंत्री फिलहाल गुजरात दौरे पर हैं। मंगलवार को वह अडालज में शिक्षक और विद्यार्थी भवन का शिलान्यास करने के बाद सुबह 11.30 बजे वस्त्रल में प्रधानमंत्री श्रम योगी मान—धन योजना का शुभारंभ करेंगे। इसके बाद वहां से प्रधानमंत्री मध्य प्रदेश के लिए रवाना होंगे। मध्यप्रदेश के धार में दोपहर तीन बजे से उनकी रैली आयोजित है।

दुबे के संसदीय क्षेत्र में होंगे शाह
भाजपा अध्यक्ष अमित शाह झारखंड दौरे पर होंगे। भाजपा सांसद निशिकांत दुबे के संसदीय क्षेत्र गोड्डा के गांधी मैदान में दोपहर ढाई बजे योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे। वहां एक जनसभा भी होगी।
इसके बाद गोड्डा के ही रेलवे मैदान में दोपहर बाद करीब चार बजे बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन में शरीक होंगे। इधर, भाजपा नेताओं से मिली जानकारी के अनुसार, गृहमंत्री राजनाथ सिंह पश्चिम बंगाल जाएंगे, जहां डुबरी में वह बोल्ट क्विट प्रोजेक्ट का शुभारंभ करेंगे।

Related Articles

Back to top button