श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब की सुरक्षा बढ़ी

श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला पर 28 नवंबर को हुई हमले की कोशिश के बाद उसकी सुरक्षा व्यवस्था को लेकर कई सवाल खड़े हो गए है। आफताब की सुरक्षा को लेकर अब पुलिस और तिहाड़ जेल के अधिकारी अलर्ट पर हैं। जानकारी के मुताबिक आफताब की सुरक्षा को लेकर अधिकारियों के बीच अहम बैठक भी की गई है, जिसमें उसकी सुरक्षा को पुख्ता किए जाने को लेकर चर्चा हुई है।

बता दें कि आफताब को 29 नवंबर को फिर से एफएसएल लैब और अस्पताल ले जाना है। इसके लिए पुलिस अधिकारियों ने सुरक्षा खाका भी तैयार किया है। संभावना है कि इसके लिए आफताब की सुरक्षा व्यवस्था में बढ़ोतरी हो सकती है। बता दें कि आफताब को 29 नवंबर को भी एफएसएल कार्यालय में पेश होना होगा।

आफताब को मिली अतिरिक्त सुरक्षा

पुलिस ने आफताब की सुरक्षा को देखते हुए उसे अलग बैरक में भी शिफ्ट कर दिया है। जानकारी के मुताबिक जो कैदी अलग बैरक में रखे जाते हैं उन्हें जल्दी बैरक से बाहर नहीं निकाला जाता है। आफताब के बैरक के बाहर सुरक्षा कर्मी भी तैनात किया गया है। सुरक्षा के तहत ही आफताब को खाना भी दिया जाएगा। उसे अन्य कैदियों से सुरक्षा कारणों से दूर रखा जाएगा।

आफताब पर हुआ था हमला

दरअसल 28 नवंबर की शाम एफएसएल कार्यालय के बाहर मुख्य आरोपी आफताब की वैन पर दिल्ली में हमला किया गया था। चार पांच लोगों ने आफताब के वैन पर हमला कर दिया। बता दें कि आफताब को पॉलीग्राफ टेस्ट के लिए फॉरेंसिक साइंस लैबोरेट्री ले जाया गया था। वही इस पर हमले की कोशिश की गई है। कुछ लोगों ने तो आपका आपकी गाड़ी का पीछा तक किया है। दिल्ली में एफएसएल कार्यालय के बाहर श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब पूनावाला को ले जा रही पुलिस वैन पर हमला करने वाले दो लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया।

Related Articles

Back to top button