यूपी में हर तरफ अराजकता, बुलडोजर से विपक्षियों को डरा रही सरकार: अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि यूपी अराजकता की गिरफ्त में है। सरकार के लोग विपक्षियों को बुलडोजर से डरा रहे हैं, जबकि सत्ता संरक्षित अपराधी कहर बरपा रहे हैं। महंगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार दूर करना भाजपा के बस की बात नहीं रह गई है।

अखिलेश ने शनिवार को जारी एक बयान में कहा कि मुख्यमंत्री का कथित जीरो टॉलरेंस का फैसला लोकभवन के अंदर या मुख्यमंत्री आवास तक ही सीमित है। अपराधी बेफिक्र होकर घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। पूरे प्रदेश में जंगलराज है। प्रदेश में कारोबारियों की जिंदगी खतरे में है। 15 दिन में 6 कारोबारियों से लूट हो गई। अन्याय-अत्याचार से बहू-बेटियां परेशान हैं।

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में ध्वस्त कानून व्यवस्था को देखते हुए आखिर कौन निवेश के लिए आगे आएगा? ऐसा लगता है भाजपा सरकार का इरादा प्रदेश को अपराध मुक्त बनाने का नहीं, प्रदेश के गौरव को धूल धूसरित कर देने का है।कुंडा में रेप की रिपोर्ट दर्ज कराने 17 किलोमीटर पैदल चलकर पीड़िता पहुंची पर जांच के नाम पर पुलिस टालमटोल करती रही। समाजवादी सरकार के समय यूपी डायल 100 नंबर सेवा शुरू की गई थी ताकि चंद मिनटों में पुलिस घटना स्थल पर पहुंच सके।

Related Articles

Back to top button