मुश्किल में नोरा फतेही! रंगदारी मामले में एक्ट्रेस से 4 घंटे हुई पूछताछ

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही से दिल्ली पुलिस ने कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ दर्ज 200 करोड़ रुपये की रंगदारी के मामले में शुक्रवार को करीब चार घंटे तक पूछताछ की। पुलिस ने पिछले हफ्ते नोरा फतेही को तलब किया था और वह शुक्रवार सुबह जांच अधिकारी के सामने बयान दर्ज कराने के लिए पेश हुईं। सुकेश से मिले उपहारों के संबंध में उनसे 50 से अधिक प्रश्न पूछे गए।पिछले साल दिल्ली पुलिस ने सुकेश, उनकी पत्नी लीना मारिया पॉल और अन्य के खिलाफ आरोप पत्र दायर किया था, जिसमें आरोप लगाया गया था कि उन्होंने फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रमोटर शिविंदर सिंह की पत्नी से 200 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। नोरा फतेही ने इन आरोपों का खंडन किया कि ठग सुकेश ने उन्हें बीएमडब्ल्यू गिफ्ट की थी। उसने पुलिस को बताया कि सुकेश की पत्नी ने चेन्नई में एक कार्यक्रम में भाग लेने के बदले में कार उपहार में दी थी।

इससे पहले प्रवर्तन निदेशालय ने 200 करोड़ रुपये की रंगदारी के मामले में अभिनेता जैकलीन फर्नांडीज को आरोपी बनाया था। ईडी ने अगस्त में बॉलीवुड अभिनेता के खिलाफ चार्जशीट भी दाखिल की थी।

सूत्रों ने कहा कि ईडी ने जैकलीन को जबरन वसूली के पैसे की लाभार्थी के रूप में पाया था। ईडी का मानना ​​है कि वह जानती थी कि ठग सुकेश चंद्रशेखर एक जबरन वसूली करने वाला था। मुख्य गवाहों और आरोपियों के बयानों से पता चला है कि जैकलीन फर्नांडीज लगातार वीडियो कॉल पर सुकेश के संपर्क में थी। सुकेश ने श्रीलंका में जन्मे अभिनेता को तोहफे देना भी कबूल किया।

इस बीच, जैकलीन को अब 12 सितंबर को मामले में अपना बयान दर्ज करने के लिए ईओडब्ल्यू द्वारा तलब किया गया है।

Related Articles

Back to top button