मंदिरा बेदी ने दिवंगत पति राज कौशल के जन्मदिन पर लिखा बेहद भावुक पोस्ट

मुंबईः एक्ट्रेस मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर फिर से एक्टिव रहने लगी हैं. 30 जून को पति राज कौशल (Raj Kaushal) के निधन के बाद मंदिरा बुरी तरह टूट गई थीं. लेकिन अब एक्ट्रेस की लाइफ धीरे-धीरे पटरी पर वापस आ रही है. 15 अगस्त को मंदिरा ने अपने दिवंगत पति राज कौशल का जन्मदिन मनाया था. इस मौके पर उन्होंने सोशल मीडिया पर बेहद ही भावुक कर देने वाला पोस्ट किया.

मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) ने अपने दिवंगत पति के साथ एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की. उन्होंने कैप्शन में लिखा, ’15 अगस्त एक उत्सव की तरह रहा. स्वतंत्रता दिवस और राज का जन्मदिन… हैप्पी बर्थडे राजी .. हम आपको याद करते हैं और आशा करते हैं कि आप हमें देख रहे हैं, और हमेशा की तरह आप हमारे साथ हैं. हमारे जीवन के खाली जगह को कभी नहीं भरा जा सकता है. उम्मीद है कि आप एक बेहतर जगह पर होंगे. शांतिपूर्ण और प्यार से घिरा हुईं.’ मंदिरा के पोस्ट पर फैंस कमेंट कर राज को याद कर रहे हैं और उन्हें हौशला दे रहे हैं.

हाल ही में मंदिरा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर अपने काम पर वापस लौटने की जानकारी फैंस को दी थी. फोटो शेयर करते हुए मंदिरा बेदी ने कैप्शन में लिखा- ‘काम पर वापस आने को लेकर आभारी हूं. मेरे रास्ते में आने वाली सभी दयालुता के लिए आभारी हूं. मेरे जीवन में लोगों के लिए आभारी और धन्य… और स्वस्थ और जीवित रहने के लिए बहुत आभारी हूं.’ बता दें, बीते 30 जून को मंदिरा बेदी के पति और फिल्म निर्माता राज कौशल का हार्ट अटैक से निधन हो गया था. उनका और मंदिरा का एक 10 वर्षीय बेटा वीर है, जिसका जन्म 2011 में हुआ था. वहीं दोनों की एक बेटी तारा भी है.

मंदिरा बेदी ‘सीआईडी’, ‘क्यूंकि सास भी कभी बहू थी’ जैसे सीरिल्स का हिस्सा रह चुकी हैं और ‘शांति’ में अपने बेहतरीन प्रदर्शन के लिए जानी जाती हैं. वह शाहरुख खान और काजोल की ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ का भी हिस्सा थीं. मंदिरा बेदी, फेम गुरुकुल, इंडियन आइडल जूनियर और इंडियाज डेडलीएस्ट रोड्स जैसे शो भी होस्ट कर चुकी हैं.

Related Articles

Back to top button