फिर वापस आ रहा मर्डर मिस्ट्री का रोमांस, अजय देवगन ने शेयर किया ‘दृश्यम- 2’ का पोस्टर

साल 2015 में आई फिल्म ‘दृश्यम’ लोगों को काफी पसंद आई थी. एक मर्डर मिस्ट्री पर बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई थी. इस फिल्म ने अच्छी कमाई की थी. फिल्म के बाद एक लंबे समय तक इसकी कहानी लोगों के दिमाग में घूमती रही थी.

पिछले कई सालों से 2 अक्टूबर को क्या हुआ था वाला जोक लगातार सोशल मीडिया पर देखने को मिलता रहा है. अब इस फिल्म का सीक्वल जल्द ही रिलीज होने वाला है. फिल्म ‘दृश्यम 2’ की घोषणा भी कर दी गई है.

अजय देवगन ने शेयर किया पोस्टर
अभिनेता अजय देवगन ने फिल्म का पोस्टर शेयर किया है. ‘दृश्यम 2’ का टीजर भी गुरुवार को रिलीज होने वाला है. इससे पहले अजय देवगन ने अपने सोशल मीडिया पर इस फिल्म का पोस्टर रिलीज किया है. पोस्टर पोस्ट करते हुए अजय देवगन ने लिखा कि ‘2 और 3 अक्टूबर को क्या हुआ था, याद है ना, विजय सालगोंकर अपने परिवार के साथ दोबारा वापसी कर रहा है.’ इस फिल्म के पोस्टर के बाद फैन्स को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.

बॉक्स ऑफिस पर हिट थी ‘दृश्यम’
बता दें कि मलयालम फिल्म ‘दृश्यम’ का साल 2015 में हिंदी रीमेक बनाया गया था. इस फिल्म को लोगों ने काफी प्यार दिया था. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी सफल हुई थी. इस फिल्म का कहानी लोगों के दिल में घर कर गई थी. फिल्म की अपार सफलता के बाद अब ‘दृश्यम 2’ रिलीज होने जा रही है. गुरुवार को इस फिल्म का टीजर रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म में अजय देवगन के साथ श्रिया सरन नजर आईं थीं. अब ‘दृश्यम 2’ का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है.

शेयर किए थे कुछ पुराने बिल्स
अजय देवगन ने हाल ही में एक फोटो शेयर की थी. जिसमें उनके हाथ में पुराने बिल थे. इस फोटो को पोस्ट करते हुए अजय देवगन ने लिखा था कि कुछ पुराने बिल हाथ लगे हैं. इसके साथ ही उनके हाथ में स्वामी चिन्मयानंद के सतसंग की सीडी भी दिख रही है. यह फिल्म 18 नवंबर को थियेटर्स में रिलीज होने वाली है. साथ ही इस फिल्म के साथ अजय को फिर से बॉक्स ऑफिस सफलता की उम्मीदें लग गईं हैं. ‘दृश्यम 2’ के अलावा अजय देवगन की फिल्म थैंक गॉड भी रिलीज के लिए तैयार है. हालांकि यह फिल्म विवादों में घिरी है. इसके साथ ही अजय देवगन फिल्म भोला में भी नजर आएंगे.

Related Articles

Back to top button