पहले से बेहतर हैं लता मंगेशकर, डॉक्टर्स के अप्रूवल के बाद आएंगी घर

सिंगर लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) काफी दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं. सिंगर को कोविड और निमोनिया की शिकयत के बाद अस्पताल में भर्ती किया गया था. तबसे रोज अस्पताल और सिंगर के परिवार की तरफ से लता मंगेशकर का हेल्थ अपडेट मिलता रहता है. अब आज यानी कि बुधवार को लता मंगेशकर का नया हेल्थ अपडेट आया है. लता मंगेशकर के स्पोकपर्सन ने कहा, ‘लता जी की सिचुएशन अब ठीक है. डॉक्टर्स जब बोलेंगे तो उन्हें घर ले आया जाएगा.’

बता दें कि 2 दिन पहले ऐसी खबर आई थी कि लता मंगेशकर की तबीयत और खराब हो रही है, तब स्पोकपर्सन ने इन सब खबरों को गलत बताते हुए कहा था कि वह सही हैं और फिलहाल आईसीयू में हैं. ये सब गलत खबरें काफी डिस्टर्ब कर देती हैं. प्लीज उनके जल्दी घर आने की दुआ करें.

लता मंगेशकर को 9 जनवरी को ब्रीच कैंडी अस्पताल में एडमिट किया गया था. उस वक्त उन्हें कोविड के हल्के लक्षण थे. कुछ दिनों पहले लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले ने बताया था कि वह सिंगर के घर पर भगवान शिव की पूजा कर रही हैं और दुआ कर रही हैं कि उनकी बहन जल्द से जल्द घर आ जाएं.

सभी कर रहे हैं प्रार्थना

बता दें कि इस वक्त लता मंगेशकर का परिवार और उनके फैंस सभी सिंगर के जल्द से ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं. लता मंगेशकर ने अपनी मधुर आवाज से सभी का दिल जीता है. उनके गाने आज भी सभी के दिलों में बसे हैं. इतना ही नहीं, आज की जनरेशन भी लता मंगेशकर के गानों के फैन हैं.

बता दें कि लता मंगेशकर ने अपने करियर की शुरुआत 14 साल की उम्र से की थी और उन्होंने 30 हजार से ज्यादा गाने गाए हैं. उन्होंने ना सिर्फ हिंदी बल्कि कई अलग भाषाओं में भी गाने गाए हैं. अजीब दास्तान है ये, प्यार किया तो डरना क्या, नीला आसमान सो गया और तेरे लिए जैसे हिट गाने गाए हैं.

इतना ही नहीं, लता मंगेशकर को उनके शानदार काम के लिए कई बड़े अवॉर्ड्स से सम्मानित किया गया है जिसमें भारत रत्न, पद्म भूषण, पद्म विभूषण और दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड शामिल है. इनके अलावा लता मंगेशकर को कई नेशनल अवॉर्ड्स से भी नवाजा गया है.

Related Articles

Back to top button