‘जनहित में जारी’ में अपना नया तेवर दिखाएंगी नुसरत भरूचा

बॉलीवुड अभिनेत्री नुसरत भरुचा  (Nushrratt Bharuccha) फिल्म छोरी ( Chhorii)  की सफलता के बाद एक और महत्वपूर्ण सामाजिक संदेश के साथ पर्दे पर लौट रही हैं. उनकी आने वाली फिल्म ‘जनहित में जारी’ (Janhit Mein Jaari)  10 जून 2022 को सिनेमाघरों में होने जा रही है. फिल्म के रिलीज होने से पहले नुसरत भरूचा ने अपने सोशल अकाउंट से एक नया पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वह अलग-अलग लुक में दिख रही हैं.

नुसरत भरूचा ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में फिल्म अपने नए-नए लुक को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- ”उंगलियां नहीं अपनी सोच ऊपर करो…ये सूचना है .. ‘जनहित में जारी’ (Janhit Mein Jaari) 10 जून 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.”

बता दें कि इससे पहले अपने नुसरत ने फिल्म से अपना पहला लुक शेयर कर सभी को हैरान कर दी थीं. फिल्म के नए पोस्टर में वह टैंक टॉप पहने नजर आई थीं, जिस पर एक खास मैसेज लिखा हुआ था, “स्टॉकिंग करने से शर्म करो कंडोम इस्तेमाल करने से नहीं.”

अलग अवतार में नजर आएंगी

आपको बता दें कि ‘जनहित में जारी’ एक असामान्य लेकिन प्रासंगिक और कॉमेडी फिल्‍म है. बताया जा रहा है कि यह फिल्‍म अपने सब्‍जेक्‍ट के जरिए पुरानी परंपराओं को तोड़ने की कोशिश करेगी. फिल्म में नुसरत बिल्‍कुल अलग अवतार में नजर आएंगी. ऐसा रोल उन्‍होंने पहले नहीं किया है. फिल्म में उन्हें अपने शहर में कंडोम बेचने वाली एक महिला के रूप में देखा जाएगा. नुसरत के अलावा फिल्म में अन्नू कपूर, अनुद सिंह ढाका और पारितोष त्रिपाठी जैसे एक्‍टर्स भी नजर आएंगे.

 नुसरत भरूचा की आने वाली फिल्में
फिल्म का निर्देशन राज शांडली ने किया है. मजेदार बात ये है कि फिल्म ड्रीम गर्ल के बाद अभिनेत्री नुसरत भरूचा और राज शांडिल्य ने दूसरी बार साथ काम किया है.’जनहित में जारी’ के अलावा नुसरत भरुचा ‘सेल्फी’ और ‘राम सेतु’ जैसी फिल्मों में भी नजर आएंगी. इससे पहले उन्हें साल 2021 की रिलीज हुई फिल्म छोरी में देखा गया गया था. फिल्म छोरी हॉरर ड्रामा थी,जो कन्या भ्रूण हत्या पर बेस्ड थी.

Related Articles

Back to top button