नवाजुद्दीन सिद्दीकी को ‘सेक्रेड गेम्स’ के लिए सिंगापुर इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में दिया जाएगा अवार्ड

नवाजुद्दीन सिद्दीकी को वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स‘ में अपने किरदार गायतोंडे के लिए बहुत तारीफ मिली है। लोगों को यह वेब सीरीज बहुत पसंद आई है। लोगों के दिमाग में अभी तक नवाजुद्दीन सिद्दीकी का किरदार बसा हुआ है। नवाजुद्दीन को इस किरदार के लिए सिंगापुर इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (SIFF) में लेस्ली हो एशियन फिल्म टैलेंट अवार्ड से सम्मानित किया जाएगा। 23 नवंबर को यह अवार्ड दिया जाएगा।

सिंगापुर फिल्म फेस्टिवल का यह 30वां एडिशन हैं। यह फिल्म फेस्टिवल 21 नवंबर से शुरू होने जा रहा है और 8 दिसंबर को खत्म होगा। नवाजुद्दीन को इस फेस्टिवल में सिर्फ अवार्ड ही नहीं दिया जाएगा बल्कि उनसे बातचीत का एक सेशन भी रखा गया है।

यह पहली बार नहीं है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी को अवार्ड दिया जा रहा है इससे पहले भी उन्हे कार्डिफ इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में गोल्डन ड्रेगन अवार्ड से नवाजा गया था।

वर्कफ्रंट की बात करें तो नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘मोतीचुर चकनाचूर’ 15 नवंबर को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में नवाज के साथ आथिया शेट्टी अहम भूमिका निभाती नजर आने वाली हैं। इसके अलावा नवाजुद्दीन तमन्ना भाटिया के साथ ‘बोले चूड़ियां’ में नजर आएंगे।

Related Articles

Back to top button