नवाजुद्दीन सिद्दीकी का हॉलीवुड डेब्यू

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने मंगलवार को Cannes Film Festival में रेड कार्पेट पर वॉक किया। नवाजुद्दीन सिद्दीकी अमेरिकन इंडी फिल्म ‘लक्ष्मण लोपेज’ में लीड रोल प्ले करते नजर आएंगे। इस क्रिसमस थीम वाली फिल्म का निर्देशन Roberto Girault कर रहे हैं। फिल्म अमेरिका में इस साल के अंत तक रिलीज हो सकती है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी से पूछा गया कि उन्होंने अचानक प्रोजेक्ट को एक्सेप्ट क्यों कर लिया?

नवाजुद्दीन ने क्यों साइन की ये फिल्म?
जवाब में ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ फेम एक्टर ने कहा, ‘शुरुआत के लिहाज से, क्रिसमस फिल्म में काम करना कुछ बहुत अलग है और इसने अचानक से मेरा अटेंशन ले लिया। डायरेक्टर Roberto Girault कैमरे के सामने अपनी पावर और कमांड दिखा चुके हैं, और जिस तरह से वह कलाकारों के अलग-अलग साइड रिवील करते हैं वो काफी दिलचस्प लगता है।’नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा, ‘ये एक ऐसा वेलकम चैलेंज था जिसकी मैं हमेशा ही फिराक में रहता हूं। खास तौर पर ये नाम लक्ष्मण लोपेज मुझे पसंद आया। इसने अचानक से मुझमें जिज्ञासा पैदा की।’ फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी को साइन किए जाने के बारे में रॉबर्टो ने कहा, ‘सबसे पहले जब मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी तो मैं परफेक्ट लक्ष्मण लोपेज की तलाश में जुट गया।’

रेड कार्पेट पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की वॉक
रॉबर्टो ने कहा, ‘मेरा दिमाग सीधा मुझे नवाजुद्दीन सिद्दीकी की तरफ ले गया। मैंने उनके कुछ काम देखे हैं और मैं जानता हूं कि ये किरदार उनके भीतर की बिलकुल ही अनछुए पहलू को लेकर सामने आएगा।’ मंगलवार को नवाजुद्दीन सिद्दीकी रेड कार्पेट पर नजर आए क्योंकि वह सूचना प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर की भारतीय डेलिगेशन का हिस्सा थे।

Related Articles

Back to top button