Home » जीवन में एक बार भगत सिंह का किरदार निभाना काफी नहीं-अजय देवगन

जीवन में एक बार भगत सिंह का किरदार निभाना काफी नहीं-अजय देवगन

मुंबई। बॉलीवुड स्टार अजय देवगन ने 19 साल पहले अपनी फिल्म ‘द लीजेंड ऑफ भगत सिंह’ की रिलीज का जश्न मनाने के लिए सोमवार को एक इंस्टाग्राम नोट पोस्ट किया। फिल्म 7 जून 2002 को सिनेमाघरों में आई।

अजय ने एक तस्वीर जिसमें उन्हें शहीद भगत सिंह के रूप में दिखाया गया है, उसके साथ लिखा, “अपने जीवनकाल और करियर में एक बार भगत सिंहजी जैसे क्रांतिकारी की भूमिका निभाना पर्याप्त नहीं है। आपको उन्हें लगातार वहां रखने की आवश्यकता है .. आखिरकार, ये वही हैं जिन्होंने अपने (खून) से इतिहास लिखा है। हैशटैग 19इयर्सऑफदलीजेंडऑफभगतसिंह हैशटैग राजकुमारसंतोष। ”

अजय ने अपनी अभिनीत भूमिका के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के रूप में राष्ट्रीय पुरस्कार जीता, जबकि राजकुमार संतोषी निर्देशित फिल्म को हिंदी में सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म के रूप में राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिला।

ऐतिहासिक नाटक में सुशांत सिंह को सुखदेव के रूप में, डी. संतोष को राजगुरु के रूप में और अखिलेंद्र मिश्रा को चंद्रशेखर आजाद के रूप में, राज बब्बर और अमृता राव को भी दिखाया गया था।

अजय की आगामी परियोजनाएं ‘मैदान’, ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’, ‘आरआरआर’ और उनकी निर्देशित फिल्म ‘मेयडे’ हैं, और वह ‘सूर्यवंशी’ और ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में भी दिखाई देंगे।

ई-पत्रिका

मनोरंजन

धर्म