एक फिल्म कई लोगों की मेहनत से बनती है-आमिर

आमिर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर छि़ड़े विवादों की वजह से चर्चा में बने हुए हैं. एक्टर फिल्म का ताबड़तोड़ प्रमोशन करने में जुटे हुए हैं. रिलीज के पहले ही विवादों का हिस्सा बनीं आमिर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा ट्विटर पर बायकॉट का शिकार हो रही है. ये ट्रेंड बीते कई दिनों से ट्विटर पर चल रहा है जिसपर अब आमिर खान ने अपना रिएक्शन दिया है. तो चलिए जानते हैं कि आमिर ने चुप्पी तोड़ते हुए क्या कहा है?

हाल ही में दिल्ली में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान आमिर खान ने अपनी फिल्म के बायकॉट ट्रेंड पर कई बातें की हैं. उन्होंने कहा कि मैं किसी का दिल नहीं दुखाना चाहता हूं. बता दें कि आमिर को सोशल मीडिया वपर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ रहा है.

बातचीत के दौरान आमिर खान ने आगे कहा कि जिनको भी मेरी फिल्म नहीं देखनी मैं उनकी बातों की और जज्बातों की इज्जत करता हूं. इसके आगे मैं क्या कह सकता हूं. लेकिन, मैं इतना जरूर कहना चाहता हूं कि एक फिल्म को बनाने के लिए कई लोगों की मेहनत लगती है. इसलिए मेरी फिल्म को ज्यादा से ज्यादा लोग देखें. मुझे उम्मीद है कि आप लोगों को फिल्म पसंद आएगी.

एक्टर का कहना है कि ये फिल्म बड़ी ही मेहनत से बनाई गई है. फिल्म में उनके अलावा भी और कलाकार हैं जिन्होंने बहुत मेहनत की है. एक फिल्म जो बनती है सैकड़ों लोगों की मेहनत से बनती है. यही कारण है कि उन्हें फिल्म को लेके दर्शकों से बहुत उम्मीद है.आपको बता दें विवादों में फंसी आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है. इस फिल्म से आमिर लंबे समय बाद पर्दे पर कमबैक कर रहे हैं. इस फिल्म में आमिर के साथ करीना कपूर, मोना सिंह और नागा चैतन्य भी नजर आने वाले हैं. बता दें कि नागा चैतन्य इस फिल्म से बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रहे हैं. फिल्म कल यानी 11 अगस्त को रक्षाबंधन के दिन रिलीज होगी.

Related Articles

Back to top button