बीमारी की खबर पर बोले अमिताभ- दुनिया में हर चीज बेचने की नहीं होती

बॉलीवुड के ‘शहंशाह’ अमिताभ बच्चन बीते मंगलवार को अचानक मुंबई के नानावटी अस्पताल में एडमिट हुए, तो हर तरफ उनकी तबीयत को लेकर खबर फैल गई. अमिताभ बच्चन 4 दिन बाद अपने घर लौट आए हैं. उन्होंने अपनी तबीयत पर चल रही खबरों को लेकर गंभीर कमेंट किया है. उन्‍होंने लिखा कि दुनिया में हर चीज बेचने के लिए नहीं होती.

अमिताभ ने अपने ब्लॉग में लिखा है:

कृपया प्रफेशनल नियम-कायदों का ध्यान रखें. बीमारी और इलाज किसी भी व्यक्ति का बेहद निजी मामला होता है. ये शोषण है और ऐसा करना भी सामाजिक रूप से गलत है. कृपया इसको समझें और इसका सम्मान करें. दुनिया में हर चीज बेचने के लिए नहीं होती.

अमिताभ ने उनकी सेहत के लिए दुआ करने वाले फैंस को ‘शुक्रिया’ भी कहा. उन्होंने अपने ब्लॉग के आखिरी लाइन में लिखा है, “मेरी फिक्र करने और मेरे लिए प्रार्थना करने वाले सभी लोगों को मेरा प्यार और आभार.”

बता दें कि मंगलवार को अमिताभ बच्चन रुटीन चेकअप के लिए अस्पताल में भर्ती हुए थे, जिसके बाद डॉक्टर ने उन्हें शुक्रवार रात डिस्चार्ज कर दिया. अमिताभ जब अस्पताल से घर जा रहे थे, तब उनके साथ पत्नी जया बच्चन और बेटे अभिषेक बच्चन भी मौजूद थे.

संडे को अमिताभ का होता है दीदार

बता दें कि जब भी अमिताभ मुंबई में रहते हैं, तो वो हर संडे अपने घर ‘जलसा’ के बाहर फैंस से मिलते हैं. ऐसे में अब जब अमिताभ को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है, तो उनके फैंस को उम्मीद है कि वो इस संडे उनका दीदार कर पाएंगे.

ई-पत्रिका

धर्म

Scroll Up