अभिनेता प्रकाश राज ने राजनीति में एंट्री मारी, 2019 में निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे

नई दिल्ली: दक्षिण भारतीय फिल्मों सहित बॉलीवुड की कई फिल्मों धमाल मचा चुके अभिनेता प्रकाश राज ने राजनीति में एंट्री मारी है. प्रकाश राज ने ट्विटर पर एलान किया है कि वो आने वाले लोकसभा चुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर किस्मत आजमाएंगे. हालांकि उन्होंने यह खुलासा नहीं किया कि वो किस सीट से चुनाव लड़ेंगे. प्रकाश राज ने दक्षिण में बहुत सी फिल्में कीं लेकिन सलमान खान की फिल्म वॉन्टेड से वो चर्चा में आए.
प्रकाश राज ने अपने ट्वीट में लिखा, ”सभी को नए साल की शुभकामनाएं. एक नई शुरुआत.. ज्यादा जिम्मेदारी..आपके समर्थन से मैं आने वाले संसदीय चुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ूंगा. सीट की जानकारी जल्द. अबकी बार जनता की सरकरा. ससंद में भी जनता की आवाज उठाऊंगा.”प्रकाश राज कई बार केंद्र की मोदी सरकार और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की आलोचना कर चुके हैं. कर्नाटक में मुख्यमंत्री पद से येदियुरप्पा के इस्तीफे के बाद उन्होंने बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा था कि कर्नाटक का रंग केसरिया नहीं होगा.

उनके इस बयान के बाद माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर लोगों ने जमकर ट्रोल किया था. प्रकाश राज पीएम मोदी के धुर आलोचक माने जाते हैं. अपने बयानों के कारण अक्सर प्रकाश राज चर्चा में रहते हैं. राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुके प्रकाश राज ने गौरी लंकेश की हत्या और कठुआ रेप मामले को लेकर भी बयान दिए थे.
उत्तर प्रदेश में शहरों के नाम बदलने को लेकर प्रकाश राज योगी आदित्यनाथ पर भी हमला बोल चुके हैं. प्रकाश राज योगी आदित्यनाथ को रिनेमिंग स्पेशलिस्ट (renaming specialists) के नाम से संबोधित कर चुके हैंं.

Related Articles

Back to top button