शिवराज सिंह चौहान बोले, अल्पसंख्यक पीड़ितों के लिए प्रधानमंत्री मोदी भगवान बनकर आए

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज भाजपा प्रदेश मुख्यालय में प्रबुद्धजन सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए कहा कि विपक्षी दल वोट बैंक की राजनीति व तुष्टिकरण के कारण देश में आग लगाना चाहते है।

चौहान ने आगे कहा कि देश के विपक्षी दल मैदान में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का मुकाबला नहीं कर पा रहे हैं, इसलिए देश में भ्रम का माहौल पैदा कर रहे है। जबकि पाकिस्तान, अफगानिस्तान, बांग्लादेश के पीड़ित अल्पसंख्यकों के लिए प्रधानमंत्री मोदी भगवान बनकर आए हैं। शायद इन विपक्षी नेताओं को मासूम शरणार्थियों की बहन-बेटियों की चित्कार से कोई वास्ता नहीं है।

चौहान ने चुटकी लेते हुए कहा कि कांग्रेस के नेता राहुल गांधी देश में कम टिकते है और विदेश में ज्यादा रहते है, तो सोनिया गांधी विधेयक पेश होने के समय तो सदन में एक शब्द नहीं बोली, परन्तु कानून बनने के बाद अपना वीडियो जारी कर आग में घी डालने का काम कर रही है।

चौहान ने राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर हमला करते हुए कहा कि राजस्थान देश का ऐसा राज्य है जहां मुख्यमंत्री स्वयं ‘‘शांति मार्च’’ के लिए नेट बंद, मैट्रो बंद, बस बंद व बाजार बंद कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जयपुर बंद करवाते समय गहलोत शायद भूल गए कि वे राज्य के मुख्यमंत्री है।

Related Articles

Back to top button