राहुल गांधी शाजापुर में बोले, मोदी आैर आरएसएस के दिल में नफरत

शाजापुर। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि जीएसटी पर उन्होंने मोदी सरकार को समझाया था। कांग्रेस के दिल में नफरत नहीं, प्यार है। मैं पीएम मोदी का भाषण सुनता हूं, वह सिर्फ नफरत की बातें करते हैं, हम जीएसटी जैसा नुकसान नहीं चाहते हैं

यह बात कांग्रेस अध्यक्ष गांधी ने शाजापुर में रैली को संबोधित करते हुए कही। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि नरेंद्र मोदी और आरएसएस के दिल में नफरत है। कांग्रेस के दिल में नफरत नहीं, मोदी जी प्यार करना सीखिए। मध्य प्रदेश में किसानों का लोन माफ हुआ, इतना ही नहीं, शिवराज सिंह चौहान के परिवार में भी कर्ज माफ हुआ।
राहुल गांधी ने कहा कि नरेद्र मोदी ने जब नोटबंदी की तो उन्होंने हिंदुस्तान की आवाज का अपमान किया, जब उन्होंने गब्बर सिंह टैक्स लागू किया तो उन्होंने हिंदुस्तान की आवाज का अपमान किया। मोदी जी का 15 लाख देने का वादा झूठ था, लेकिन जो उनकी भावना थी वो मुझे अच्छी लगी। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने जो पिछले पांच साल में नुकसान पहुंचाया है, न्याय योजना से उस नुकसान की भरपाई होगी।

मोदी पर तंज कसते हुए राहुल गांधी ने कहा कि आपने देश की आवाज नहीं सुनी, आपने अनिल अंबानी और मेहुल चौकसी की आवाज सुनी। आपने देश के गरिबों की आवाज नहीं सुनी। ये दो विचारधाराओं के बीच की लड़ाई है। एक तरफ बीजेपी और आरएसएस है,तो दूसरी तरफ कांग्रेस है।

Related Articles

Back to top button