राहुल का तंज, भारत में बारिश होने पर क्या सारे विमान रडार से गायब हो जाते हैं

नीमच। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साक्षात्कार पर तंज कसते हुए कहा है कि नरेंद्र मोदी जी, भारत में जब बारिश होती है तो क्या सभी विमान रडार से गायब हो जाते हैं?’
आपको बताते जाए कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने साक्षात्कार में बताया था कि वायु सेना के अधिकारियों और वायु सेना प्रमुख से कहा कि मौसम खराब होने के हमें फायदा मिलेगा। मौसम खराब होने से रडार हमारे लडाकू विमानों नहीं पकड़ पाएगा। यह बात कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मध्यप्रदेश की जनसभा को संबोधित करते हुए कही। कांग्रेस अध्यक्ष गांधी ने कहा कि मोदी जी आपने आम खाना सिखाया, आपने कुर्ता काटना सिखा दिया है। अब आप देश को ये बता दीजिए कि आपने पांच सालों में हिन्दुस्तान के बेरोजगार युवाओं के लिए क्या किया?

राहुल गांधी ने कहा कि पांच साल में नोटबंदी, जीएसटी सहित अनेक निर्णयों से देश की जनता के साथ अन्याय हुआ है, इस अन्याय को ठीक करने के लिए कांग्रेस ने न्याय योजना बनाई है। इस योजना के तहत देश के पांच करोड़ परिवारों(जिसमें 25 करोड़ लोग शामिल हैं) को लाभ मिलेगा। पांच करोड़ परिवारों के खातों में इस योजना से प्रति वर्ष 72 हजार रुपये, प्रति माह छह हजार रुपये माह और पांच साल में तीन लाख 60 हजार रुपये डाले जाएंगे। नोटबंदी और जीएसटी ने देश की अर्थव्यवस्था को नष्ट कर दिया है, तो वहीं न्याय योजना से अर्थव्यवस्था में सुधार आएगा।

न्याय योजना का पैसा लोगों को मिलेगा

राहुल गांधी ने कहा कि नोटबंदी और जीएसटी के कारण हजारों उद्योग बंद हुए, बेरोजगारी बढ़ी मगर जैसे ही न्याय योजना का पैसा लोगों को मिलेगा, देश की अर्थव्यवस्था में सुधार आएगा। लोग बाजार में खरीदारी करने लगेंगे, उद्योगों में उत्पादन शुरू हो जाएगा और बेरोजगारों को रोजगार मिलने लगेगा।”

आपको बताते जाए कि पीएम मोदी ने एक साक्षात्कार में कहा था कि उन्होंने वायुसेना को 26 फरवरी के दिन खराब मौसम में बालाकोट पर एयर स्ट्राइक करने को कहा था, क्योंकि उनके ‘रॉ विज्डम’ के अनुसार बादलों की वजह से हमले के वक्त भारतीय लड़ाकू विमानों को पाकिस्तानी रडार से बचने में मदद मिलेगी।

Related Articles

Back to top button