राजीव गांधी पर पीएम मोदी के बयान पर अहमद पटेल का पलटवार, कहा-शहीद पीएम को गाली देना कायरता की निशानी

नई दिल्ली: राजीव गांधी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान की कांग्रेस लगातार आलोचना कर रही है. अब कांग्रेस नेता अहमद पटेल ने कहा कि शहीद पीएम को गाली देना कायरता की निशानी है. इसके साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी के समर्थन वाली वीपी सिंह की सरकार ने उन्हें अतिरिक्त सुरक्षा नहीं दी थी.

अहमद पटेल ने ट्वीट कर कहा, ” शहीद पीएम को गाली देना कायरता की निशानी है. उनकी हत्या के लिए कौन जिम्मेदार है? बीजेपी के समर्थन वाली वीपी सिंह की सरकार ने उन्हें अतिरिक्त सुरक्षा नहीं दी थी. राजीव जी ने नफरत की वजह से जान गवां दी.” अहमद पटेल ने आगे कहा, ” नफरत की वजह उनकी जान गई. अब हमारे बीच वह बेबुनियाद आरोपों और अपशब्दों का जवाब देने के लिए नहीं हैं.”

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले दिनों पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को ‘भ्रष्टाचारी नंबर 1’ करार दिया था. उन्होंने कहा था, ”आपके पिता (राजीव गांधी) को उनके दरबारियों ने मिस्टर क्लीन की तरह पेश किया लेकिन उनका जीवन भ्रष्टाचारी नंबर वन के रूप में खत्म हुआ.”

प्रियंका से लेकर राहुल गांधी तक ने की पीएम के बयान की आलोचना की

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा राजीव गांधी को एक ‘भ्रष्ट’ राजनेता कहे जाने के एक दिन बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने रविवार को अपने पिता व देश के लिए अपना जीवन बलिदान करने वाले पूर्व प्रधानमंत्री पर हमला करने को लेकर मोदी की आलोचना की.

राहुल ने ट्वीट करते हुए लिखा मोदी जी, लड़ाई खत्म हो गई है. आपका कर्म आपका इंतजार कर रहे हैं. उन्होंने आगे लिखा कि मेरे खुद के बारे में अपनी आंतरिक सोच को मेरे पिता पर थोपना भी आपको नहीं बचा पाएगा. अंत में राहुल ने लिखा आपको मेरी तरफ से बहुत सारा प्यार.

वहीं, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी ट्वीट करते हुए कहा, ” शहीदों के नाम पर वोट मांगकर उनकी शहादत को अपमानित करने वाले प्रधानमंत्री ने कल अपनी बेलगाम सनक में एक नेक और पाक इंसान की शहादत का निरादर किया. इसका जवाब अमेठी की जनता देगी, जिनके लिए राजीव गांधी ने अपनी जान दी. हां मोदीजी ‘यह देश धोखेबाज़ी को कभी माफ नहीं करता”.

Related Articles

Back to top button