मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल को दी जाने वाली सुरक्षा हटाई जाए: भाजपा

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की ओर से गार्ड द्वारा उनकी हत्या की आशंका का बयान देने पर भाजपा की दिल्ली इकाई ने उनकी सुरक्षा कवर हटाए जाने की मांग की है। दिल्ली भाजपा ने दिल्ली पुलिस से मांग की है कि मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल को दी जाने वाली सुरक्षा को हटा दिया जाए। आपको बताते जाए कि दिल्ली के मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया है कि उनका खुद का गार्ड उनकी हत्या कर सकता है, जैसा इंदिरा गांधी की हत्या हुई थी।

दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता प्रवीन शंकर कपूर ने दिल्ली के पुलिस कमिश्नर, गृह मंत्रालय और दिल्ली के एलजी को चिच्ठी लिखकर दिल्ली के मुख्यमंत्री की सुरक्षा हटाने की मांग की है।

कपूर ने पत्र में बताया कि दिल्ली पुलिस को अरविंद केजरीवाल जी से माफी मांगनी चाहिए और अगर वह माफी नहीं मांगते हैं ताे उनसे सुरक्षा वापस ले लेनी चाहिए। उन्होंने केजरीवाल के बयान के बाद उनकी सुरक्षा में तैनात सिक्यॉरिटी गार्डों की मानसिक स्थिति को लेकर चिंता जाहिर की है। उन्होंने गार्डों की काउंसलिंग की भी मांग की। मुझे लगता है कि हत्या की आशंका जताने वाले बयान के बाद से मुख्यमंत्री केजरीवाल की सुरक्षा में तैनात कर्मियों डिप्रेशन में आ गए होंगे, ऐसे में उनकी काउंसलिंग की बहुत आवश्यकता है।

Related Articles

Back to top button