पाकिस्‍तान में इमरान खान की ताजपोशी की तैयारियों के बीच भारत-पाक सीमा पर देखे गए 600 आतंकी

नई दिल्ली : पाकिस्तान में जहां इमरान खान की ताजपोशी की तैयारियां चल रही हैं, वहीं कश्मीर सीमा से सटी भारत और पाकिस्तान सीमा पर भारी संख्या में आतंकियों के मूवमेंट की जानकारी मिली है. ख़ुफ़िया एजेंसियों की एक रिपोर्ट के मुताबिक, लाइन ऑफ़ कंट्रोल यानि एलओसी से लेकर जम्मू से सटी सीमा पर करीब 600 आतंकी अलग-अलग लॉन्चिंग पैड पर देश में घुसपैठ के लिए मौजूद हैं.

गृह मंत्रालय के एक अधिकारी के मुताबिक, इन आतंकियों को पाकिस्तानी सेना पूरी मदद कर रही है और उनको भारत की सीमा में दाखिल कराने के लिए पूरी मदद कर रही है. कई आतंकियों के ग्रुप में पाकिस्तानी सेना के भी जवान शामिल हैं जो हमारे जवानों पर BAT एक्शन की तैयारी में हैं.

खुफिया एजेंसी के मुताबिक, जब से भारतीय सेना ने PoK में सर्जिकल स्ट्राइक किया है तब से यह पहली बार है की इतनी ज्‍यादा संख्या में आतंकियों की मौजूदगी लॉन्चिंग पैड पर देखी गई है. ख़ुफ़िया एजेंसी की इस रिपोर्ट से एक बार फिर जाहिर होता है कि पाकिस्तान की कथनी और करनी में कितना अंतर है. पाक सेना की मदद से प्रधानमंत्री की कुर्सी तक पहुंचने वाले इमरान खान ने कुछ दिनों पहले कहा था की वो भारत से बेहतर रिश्ते चाहते हैं.

Related Articles

Back to top button