जम्मू-कश्मीर: गृह मंत्री अमित शाह के दौरे से पहले त्राल में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में बुधवार को सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ लगातार जारी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, त्राल के जंगलों में 2-3 आतंकियों के छिपे होने की खबर है। सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर ली है और आतंकियों के साथ लगातार लोहा ले रहे हैं। आपको बता दें कि गृहमंत्री अमित शाह भी आज से कश्मीर के दो दिन के दौरे पर होंगे।

वहीं, दूसरी तरफ इस मुठभेड़ को लेकर  कश्मीरी युवाओं और पुलिस के बीच त्राल के बस स्टैंड पर झड़प हो रही है। आपको बता दें कि बीते कुछ दिनों में सुरक्षाबलों को आतंकियों के खिलाफ अच्छी कामयाबी मिली है।

आपको बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बुधवार से 2 दिन जम्मू एवं कश्मीर में रहने वाले हैं। माना जा रहा है कि पुलवामा में मौजूद आतंकी शाह के दौरे में व्यवधान उत्पन्न करने की योजना पर काम कर रहे थे। शाह अपने दौरे के दौरान वह सुरक्षा अधिकारियों के साथ बैठक की राज्यपाल सत्यपाल मलिक के संग सह-अध्यक्षता करेंगे। गौरतलब है कि शाह का घाटी दौरा पहले 30 जून को ही तय था, लेकिन केंद्रीय बजट संबंधी कार्यो में व्यस्तता के कारण कार्यक्रम में बदलाव किया गया।

 

Related Articles

Back to top button