गाैतम गंभीर के पक्ष में हरभजन व लक्ष्मण उतरे, आतिशी महिला आयोग पहुंचीं

नई दिल्ली। पूर्वी दिल्ली से आप प्रत्याशी आतिशी के खिलाफ लिखे गए विवादास्पद पर्चे पर राजनीति सियासत जारी है। इस बीच क्रिकेटर हरभजन सिंह और वीवीएस लक्ष्मण ने कहा कि गौतम कभी भी किसी महिला के लिए गलत नहीं कह सकते हैं चाहे वो हार ही क्यों न जाएं। वहीं आप नेता आतिशी मार्लेना ने इस मामले में दिल्ली महिला आयोग में शिकायत दर्ज करा दी है।

गौतम गंभीर ने इन आरोपों पर दो टूक में जवाब देते हुए कहा है कि अगर आम आदमी पार्टी इन आरोपों को साबित कर देता है तो वे राजनीति छोड़ देंगे। इस पूरे घटनाक्रम पर हरभजन सिंह ने आश्चर्य जताया और कहा कि गौतम गंभीर को लेकर जो घटनाक्रम हुआ इसके बारे में मैं चकित हूं, मैं उन्हें बहुत अच्छे तरीके से जानता हूं, वह महिलाओं के खिलाफ कभी अपशब्द नहीं बोल सकते हैं, वह जीतते हैं या फिर हारते हैं ये अलग बात है लेकिन ये आदमी इन सब चीजों से ऊपर है।
वीवीएस लक्ष्मण ने कहा कि वो गौतम गंभीर को दो दशकों से जानते हूं और वे उनकी ईमानदारी, चरित्र और महिलाओं के लिए उनकी इज्जत पर गारंटी दे सकते हैं।
आप प्रत्याशी आतिशी ने दिल्ली महिला आयोग जाकर गौतम गंभीर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।
भारतीय जनता पार्टी के पूर्वी दिल्ली के उम्मीदवार गौतम गंभीर ने आम आदमी पार्टी (आप) की अपनी प्रतिद्वंद्वी आतिशी को मानहानि का नोटिस भेजा है।
आतिशी ने क्रिकेटर से नेता बने गंभीर पर उनके निर्वाचन क्षेत्र में उनके खिलाफ ‘आपत्तिजनक और अपमानजक’ भाषा वाली पर्चियां बंटवाने का आरोप लगाया था जिसके बाद गंभीर ने मानहानि का नोटिस भिजवाया है।

Related Articles

Back to top button