कठपुतली का ट्रेलर जारी, हत्यारे की तलाश में दिखे अक्षय कुमार

इस वर्ष लगातार तीन असफल फिल्में—बच्चन पांडे, सम्राट पृथ्वीराज और रक्षाबंधन देने वाले अक्षय कुमार आगामी 2 सितम्बर को अपनी फिल्म कठपुतली के साथ फिर दर्शकों के सामने आ रहे हैं। इस बार अक्षय अपनी फिल्म को सिनेमाघरों में नहीं अपितु ओटीटी प्लेटफार्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर प्रदर्शित करने जा रहे हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार कसौली में एक सीरियल किलर की तलाश करते दिखाई देंगे। आज इस फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। इस फिल्म में उनके साथ रकुल प्रीत सिंह दिखाई देने जा रही है।

इस क्राइम थ्रिलर फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि शहर में हत्याएं हो रही हैं और किलर हर बार पुलिस को चुनौती देता नजर आता है। फिल्म में अक्षय कुमार ने एक पुलिस कॉप का रोल निभाया है और किलर को पकडऩा उनकी प्राथमिकता है। इस तरह से फिल्म कठपुतली में अक्षय कुमार और किलर के बीच जबरदस्त जंग को देखने को मिलने वाली है। फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद लोगों के रिएक्शन से पता चल रहा है कि वह फिल्म देखने के लिए काफी उत्साहित हैं।

रंजीत एम. तिवारी के निर्देशन में बनी फिल्म कठपुतली 2 सितंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम की जाएगी। कठपुतली तमिल फिल्म रत्सासन का हिंदी रीमेक है। रत्सासन एक साइको किलर की कहानी है, जो स्कूल की बच्चियों को अपना शिकार बनाता है।
कठपुलती का ट्रेलर देखने के बाद यह स्पष्ट नजर आ रहा है कि यह फिल्म मूल फिल्म रत्सानन का मुकाबला नहीं कर पाएगी। रत्सासन में जहाँ जबरदस्त थ्रिलर था, वहीं उसमें रहस्य का भी तडक़ा था। कठपुतली को देखते हुए गत वर्ष ओटीटी पर प्रदर्शित हुई रवीना टंडन की फिल्म अरनायक का ध्यान आता है। दोनों फिल्मों का कथानक एक जैसा ही है। वहाँ पर भी एक सीरियल किलर था, जो बड़ों को मारता था, यहाँ पर भी एक सीरियल किलर है जो बच्चियों की हत्या करता है।

अक्षय कुमार को लगातार देखते हुए बोरियत होने लगी है। उनके चेहरे पर किरदार के अनुरूप भाव नहीं आते हैं। पिछले दिनों रक्षाबंधन और अब कठपुतली का ट्रेलर देखते हुए कोई फर्क महसूस नहीं होता है। चेहरे पर सिर्फ मूँछे लगाने या न लगाने से किरदार में जान नहीं आती है।

Related Articles

Back to top button