जयपुर पिंक पैंथर्स ने 9 साल बाद जीता प्रो कबड्डी लीग 9

Mumbai: अभिषेक बच्चन(Abhishek Bacchan) के स्वामित्व वाली जयपुर पिंक पैंथर्स (Jaipur Pink Panthers) ने प्रो कबड्डी लीग के सीजन 9 की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। एक्टर ने टीम और ट्रॉफी के साथ कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

जयपुर पिंक पैंथर्स ने अपनी शुरूआत के 9 साल बाद फिर से लीग में जीत हासिल की। टीम, मैनेजमेंट और अपने परिवार के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए अभिषेक ने लिखा: इस टीम पर बहुत गर्व है। उन्होंने चुपचाप इस कप के लिए कड़ी मेहनत की है। आलोचना के बावजूद, वे विश्वास करते रहे और काम करते रहे। हर किसी ने उन्हें खारिज कर दिया था, लेकिन उन्हें खुद पर भरोसा था। ऐसा करने का यही तरीका है।
उन्होंने कहा: हमें इस कप को फिर से जीतने में 9 साल लग गए। और मैं इस टीम से बहुत खुश हूं। टीम वर्क, कड़ी मेहनत और ²ढ़ संकल्प.. जयपुर पिंक पैंथर्स का तरीका।
पोस्ट शेयर करने के बाद मशहूर हस्तियों समेत कई लोगों के कमेंट्स आने शुरु हो गए। रणवीर सिंह ने लिखा, शानदार जीत.. देखने में शानदार! बधाई! विक्की कौशल ने कमेंट किया, बधाई एबी! और कुणाल कपूर ने लिखा, आपको और पूरी टीम को बड़ा हग और बधाई।

फिनाले में बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह, पूजा हेगड़े, जैकलीन फर्नांडीज, वरुण शर्मा और रोहित शेट्टी को अपनी आने वाली फिल्म ‘सर्कस’ का प्रमोशन करते देखा गया।
सिकंदर खेर, जिन्हें हाल ही में स्ट्रीमिंग फिल्म ‘मोनिका ओ माय डार्लिग’ में देखा गया था, को भी बच्चन परिवार के साथ बैठकर जयपुर पिंक पैंथर्स के लिए चीयर करते हुए देखा गया।

News Source Link: 

Related Articles

Back to top button