सेरेना विलियम्सन ने टेनिस को कहा अलविदा, 1995 में की थी इंटरनेशनल करियर की शुरुआत

टेनिस की सेरेना विलियम्सन को यू एस ओपन में हार का सामना करना पड़ा है। सेरेना विलियम्सन का नाम टेनिस की सबसे महान खिलाड़ियों में से एक माना जाता है। यू एस ओपन में हार के बाद माना जा रहा है कि  यह मैच उनका आखिरी मैच था। हालांकि सेरेना इस बारे में अभी तक कोई पुष्टि नहीं की है। बता दें, सेरेना को यू एस ओपन में अजला तोम्लजानोविक ने सेरेना को 7-5, 6-7, 6-1 के अंतर से मात दी है।

इस हर के बाद सेरेना काफी इमोशनल भी नजर आयीं। सेरेना पिछले लगभग 18 महीनों से कुछ खास करने में कामयाब नहीं हो पायी हैं। लेकिन इस बार यू एस ओपन 2022 में उन्होंने शानदार शुरुआत की थी। उन्होंने पहले डांका कोविनिच को 6-3 से हराया था और बाद में वर्ल्ड नंबर-2 एनेट कोंतावेत को भी मात दी थी। लेकिन तीसरे राउंड में हार के बाद ऐसा लग रहा है कि वे संन्यास की घोसणा कर सकती हैं।

मैच में हार के बाद दिग्गज खिलाड़ी काफी इमोशनल नजर आयीं और उन्होंने अपने माता पिता को धन्यवाद कहा। मैच के बाद संन्यास को लेकर उन्होंने कुछ साफ नहीं किया है। सेरेना का कहना है कि भविष्य के बारे में हम पहले से कुछ अंदाजा नहीं लगा सकते हैं।

शानदार रहा 27 साल का सफर

सेरेना विलियम्सन ने 1995 में अपने इंटरनेशनल करियर की शुरुआत की थी और अपने इस लम्बे सफर में उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी हैं। उन्होने 27 साल के करियर में कुल 23 ग्रैंड स्लैम टाइटल जीतें है। सेरेना 23 ग्रैंड स्लैम जीतने वाली पहली टेनिस खिलाड़ी हैं।

मैच के बाद सेरेना से जब वापसी के बारे में पूछा गया तब उन्होंने कहा “कोई भी खिलाड़ी अपने भविष्य के बारे में नहीं जानता है। अभी कुछ कहा नहीं जा सकता लेकिन मैं अभी अपनी माँ के समय बिताना पसंद करूंगी। मैं अब अपनी जिंदगी आराम से जीना चाहती हूँ।”

Related Articles

Back to top button