बीसीसीआई ने दिल्‍ली कैपिटल्‍स की टीम को क्‍वारंटीन होने का दिया आदेश!

आईपीएल (IPL 2021) के 14वें सीजन पर भी अब कोरोना वायरस (Coronavirus) का खतरा मंडराने लगा है. कुछ खिलाड़ी और सपोर्ट स्‍टाफ इसकी चपेट में आ गए हैं. सोमवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के क्रिकेटर वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर की कोविड रिपोर्ट पॉजीटिव आई, जिस वजह से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ उनके मैच को स्‍थगित करना पड़ा. हालांकि टीम के बाकी सदस्‍यों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. उन्‍हें फिर भी खुद को आइसोलेशन में रहने के लिए कहा गया. केकेआर के कैंप में कोरोना फैलने की खबर सामने आने के कुछ देर बाद ही खबर आई कि चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के गेंदबाजी कोच लक्ष्‍मीपति बालाजी और एक बस सफाई कर्मी भी इस खतरनाक महामारी की चपेट में आ गए हैं.

अब खबर आ रही है कि बीसीसीआई ने दिल्‍ली कैपिटल्‍स के खिलाड़ी और सपोर्ट स्‍टाफ को अगले नोटिस तक खुद आइसोलेशन में जाने के लिए निर्देष दिए हैं. दरअसल केकेआर ने अपना पिछला मुकाबला अहमदाबाद के नरेन्‍द्र मोदी स्‍टेडियम में 29 अप्रैल को दिल्‍ली के खिलाफ ही खेला था. केकेआर के वरुण और संदीप के कोरोना की चपेट में आने के बाद अब बीसीसीआई कोई खतरा नहीं उठाना चाहता.क्‍वारंटीन हुई दिल्‍ली कैपिटल्‍स की टीम

क्रिकबज के अनुसार दिल्‍ली कैपिटल्‍स के एक अधिकारी ने कहा कि हमनें केकेआर के खिलाफ पिछला मुकाबला खेला था. हमें क्‍वारंटीन होने के लिए कहा गया और हम सभी आइसोलेशन में हैं. हम सभी अपने कमरे हैं. उन्‍होंने कहा कि क्‍वारंटीन कितने समय है, इसके बारे में अभी कुछ नहीं पता. मगर अब इस बात की कोई गारंटी नहीं है कि दिल्‍ली की टीम का 4 मई को मोटेरा में निर्धारित अभ्‍यास सत्र होगा. हमें इसकी जानकारी नहीं है.

Related Articles

Back to top button