विपक्षी नेताओं ने 11 मार्च को यूपी से बाहर जाने की तैयारी की-सीएम योगी

सुल्तानपुर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि दस मार्च को भाजपा दोबारा पूर्ण बहुमत के साथ प्रदेश में सरकार बना रही है। इस कारण सभी दलों के नेताओं ने 11 मार्च को यूपी से बाहर की टिकट बुक करवा ली है।

शुक्रवार को सुलतानपुर में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विपक्षियों पर हमला करते हुए कहा कि आपके उत्साह के लिए ह्रदय से अभिनन्दन करता हूं। आप सभी ने 2017 से 22 के बीच डबल इंजन की सरकार को काम करते देखा है। इससे पहले सपा की सरकार थी। भाजपा जो कहती है करके दिखाती है। यही कारण है जहां दंगा होता था, बेटियां स्कूल नहीं जा पाती थीं, वहीं आज भाजपा नई नजीर प्रस्तुत कर रही है। कल अयोध्या में हुई सभा में भाजपा प्रत्याशियों के स्वागत में पूरी अयोध्या नगरी उमड़ पड़ी थी। इस बार भाजपा दोबारा पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने जा रही है। इसी कारण विपक्षियों ने 11 मार्च को यूपी से भागने की तैयारी कर रखी है।

सपा पर हमला बोलते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि कब्रिस्तान की बाउंड्री के अलावा समाजवादी पार्टी कुछ भी काम नहीं कर सकती है। हम लोगों ने एक यंत्र विकसित किया है। वह हाईवे भी बनाता है और माफिया को भी रगड़ता है। बसपा पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि हाथी का पेट इतना बड़ा है कि पूरे प्रदेश का राशन वो अकेले खत्म कर सकता है।

मुख्यमंत्री ने कहा, चार चरणों के चुनाव के रुझान के बाद विपक्ष के नेताओं ने विदेश भागने की तैयारी कर ली है। जो लोग रामभक्त पर गोली चलाते थे वे अब गदा लेकर घूम रहे हैं। अगली बार रामभक्तों की कतार में कारसेवा करते नजर आएंगे। मंदिर का निर्माण और तेजी से हो, इसके लिए भाजपा की सरकार बनाएं। 2017 में ईद मुहर्रम पर बिजली आती थी, अब सबको मिलती है। जो गरीब गैस कनेक्शन नहीं ले सकता था, फ्री में कनेक्शन ले रहा है। 2017 के पहले पैसा नेताओं की जेब में चला जाता था अब गरीबों के पास जा रहा है।

Related Articles

Back to top button