आजम खान के समर्थन में विरोध, पुलिस कर रही है बसों की तलाशी,लगा लंबा जाम

रामपुर। सांसद आजम खान ( Azam Khan) के जौहर यूनिवर्सिटी पर छापे मारने और विधायक अब्दुल्ला आजम से पूछताछ से नाराज समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party )के कार्यकर्ता भडक गए हैं। वे बुधवार से ही प्रदर्शन के लिए जुटने लगे थे। पुलिस ने सुरक्षा के लिए रामपुर की सीमाओं को सील कर दिया गया है। पुलिस की भारी तैनाती की गई है। बताया जा रहा है कि यहां 10 हजार समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता और नेता एकत्रित होने वाले हैं।
उत्तर प्रदेश पुलिस दूसरे राज्यों से आ रही बसों की भी तलाशी कर रही है। इससे नेशनल हाईवे-24 पर लंबा जाम लग गया है।

रामपुर में प्रशासन ने भारी तादाद में पुलिस बल तैनात कर दिया। ताकि कोई भी बाहर का व्यक्ति रामपुर में दाखिल नहीं हो सके। जगह-जगह पर पुलिस ने नाके लगा रखे हैं।
रामपुर के डीएम एके सिंह ने बताया कि कांवर यात्रा और बकरा ईद के मद्देनजर धारा 144 (एक क्षेत्र में 5 से अधिक लोगों की सभा पर रोक) पहले से ही लागू है। हमें अतिरिक्त बल मिल गए हैं, हम किसी को भी सीमा से प्रवेश नहीं करने देंगे। जो कोई भी कानून और व्यवस्था का उल्लंघन करेगा, उसके साथ सख्ती से निपटा जाएगा।
उत्तर प्रदेश के अलग-अलग इलाकों से समाजवादी पार्टी के पार्टी के कार्यकर्ता 10 बजे रामपुर के सपा कार्यालय पहुंचेंगे। इस विरोध प्रदर्शन को देखते हुए पूरे रामपुर में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है।

Related Articles

Back to top button