सबसे ज्यादा टैक्स देते हैं महेंद्र सिंह धोनी, आयकर विभाग ने किया सम्मानित

क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी एक बार फिर झारखंड में सबसे ज्यादा इनकम टैक्स देने वाले व्यक्ति चुने गए हैं. आयकर विभाग की ओर से शुक्रवार को आयोजित ‘आयकर मंथन’ कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम के माध्यम से प्रदेश के ईमानदार और ज्यादा टैक्स चुकाने वाले टैक्स पेयर्स को सम्मानित किया गया.
इस कार्यक्रम में ज्यादा टैक्स देनेवाले व्यक्तियों के साथ-साथ उन कंपनियों को भी सम्मनित किया गया जिन्होंने ईमानदारी से सही वक्त पर अपना टैक्स दिया. आयकर विभाग की तरफ से सम्मान के लिए तीन लोगों का नाम घोषित किया गया, तीनों ही रांची हैं.
वहीं कॉर्पोरेट सेक्टर से सीसीएल ने बाजी मारी. जमशेदपुर की दो कंपनियां दूसरे और तीसरे नंबर पर रहीं. यह सम्मान पाने वाली फर्म्स की बात करें तो यहां तीनों पायदान पर रांची के ही फर्म्स रहे.
कार्यक्रम की जानकारी देते हुए प्रधान आयकर आयुक्त कैलाश चंद्र घुमरिया ने कहा कि आयकर मंथन के इस कार्यक्रम में उन लोगों को सम्मानित किया गया जिन्होंने ईमानदारी से आयकर दिया. उन्होंने बताया कि कार्यक्रम के माध्यम से आयकर विभाग के उन कर्मियों को भी सम्मानित किया गया जिन्होंने ईमानदारी से अपना काम किया है.

Related Articles

Back to top button