सीएम को विपक्ष से शिकायतें ही शिकायतें हैं,हर समय उन्हें अपनी कुर्सी जाने का डर सताता है-अखिलेश यादव

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुधवार को कहा कि कुर्सी जाने के डर से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ विपक्ष पर साजिश रचने का आरोप लगा रहे हैं। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने लखनई में एक बयान में कहा, ‘सीएम को विपक्ष से शिकायतें ही शिकायतें हैं। हर समय उन्हें अपनी कुर्सी जाने का डर सताता है। कभी उन्हें कोई साजिश दिखती है तो कभी विपक्ष के पास विज़न न होने की शिकायत होती है, जबकि सच्चाई इसके उलट है।’ अखिलेश ने किसानों और नौजवानों का भी नाम लेकर सीएम योगी पर निशाना साधा।

‘साजिश रचने में बीजेपी को महारत हासिल है’

अखिलेश यादव ने आरोप लगाया, ‘साजिश रचने में भारतीय जनता पार्टी की महारत में तनिक भी किसी को संदेह नहीं। अफवाहबाजी में उसका जवाब नहीं। रही बात ‘विजन’ की तो बीजेपी का ‘विजन’ साफ है, समाज को बांटना और नफरत फैलाकर सामाजिक सद्भाव को नष्ट करना।’ गौरतलब है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष पर हाथरस कांड की आड़ में सरकार के खिलाफ साजिश रचने का आरोप लगाया है। अखिलेश ने कहा कि मुख्यमंत्री को इधर-उधर की बहानेबाजी छोड़कर बताना चाहिए कि उत्तर प्रदेश साढ़े तीन वर्षों में तबाही के रास्ते पर क्यों चला गया?

‘योगी बहू-बेटियों की इज्जत भी नहीं बचा पाते हैं’
सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि बीजेपी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ दोनों का ही चरित्र संदिग्ध है। अखिलेश ने कहा कि इन दोनों ही संगठनों की कथनी और करनी में जमीन-आसमान का अंतर पाया जाता है। यूपी के पूर्व सीएम ने कहा कि कहने को बड़े-बड़े वादे, मीठी-मीठी बातें, लेकिन हकीकत में झूठ और कुप्रचार ही दिखाई देता है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी न तो किसानों-नौजवानों का हित कर पाए हैं और न ही बहू-बेटियों की इज्जत बचा पाते हैं। अखिलेश ने कहा कि हर तरह से असफल बीजेपी सरकार प्रदेश की जनता पर भार बन गई है।

Related Articles

Back to top button