सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद शहनाज गिल का पहला पोस्ट

मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद आखिरकार शहनाज गिल सोशल मीडिया पर एक्टिव हुई हैं। उन्होंने पहला पोस्ट शेयर किया है, जो सिद्धार्थ के लिए ही है। उन्होंने न सिर्फ ये बताया है कि वो सिद्धार्थ के लिए एक वीडियो रिलीज करने जा रही हैं, बल्कि दिवंगत अभिनेता से जुड़ा पुराना डायलॉग भी लिखा है, जो उन्होंने बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ के लिए कई बार बोला था और जो फैंस की जुबां पर भी रहता है।

इस पोस्ट में जो तस्वीर नज़र आ रही है, वो बिग बॉस 13 के दौरान की है। इस पर लिखा है- ‘तू यहीं है। सिद्धार्थ शुक्ला को मेरी भावभीनी श्रद्धांजलि। कल दोपहर 12 बजे रिलीज होगा।’ इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस इस वीडियो के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

इस पोस्ट में जो सबसे खास बात है, वो ये है कि शहनाज ने बिग बॉस 13 के दौरान सिद्धार्थ के लिए कहा था कि ‘तू मेरा है, और मेरा ही है।’ उनकी ये बात फैंस को बहुत पसंद आई थी और उनकी ये लाइन देखते ही देखते डायलॉग बनकर सभी की जुबां पर छा गया था।

अपने इस पोस्ट में शहनाज ने एक बार फिर बता दिया है कि सिद्धार्थ उनके ही हैं, क्योंकि उन्होंने कैप्शन में लिखा है- ‘तू मेरा है और…’

गौरतलब है कि 2 सितंबर 2021 को हार्ट अटैक के कारण सिद्धार्थ का निधन हो गया था। उनकी मौत ने सभी को झकझोर दिया था। परिवार के साथ-साथ शहनाज भी पूरी तरह से टूट गई थीं, लेकिन कहते है कि ‘जिंदगी आगे बढ़ने का नाम है’ और शहनाज भी अब खुद को समेट कर धीरे-धीरे आगे बढ़ने की कोशिश कर रही हैं।

हाल ही में शहनाज और सिद्धार्थ का म्यूजिक वीडियो भी रिलीज हुआ, जिसका टाइटल ‘हैबिट’ है। ये सिद्धार्थ का आखिरी म्यूजिक वीडियो है।

Related Articles

Back to top button