सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शुरू की फिल्म ‘योद्धा’ की शूटिंग, शेयर की तस्वीरें

फ़िल्म शेरशाह में अपने जबरदस्त अभिनय से सबके दिलों पे राज करने के बाद अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा फिर से एक बार एक नई एक्शन फिल्म में नज़र आने वाले है।

हाल ही में धर्मा प्रोडक्शंस ने धर्मा रोस्टर के दो नए प्रतिभाशाली निर्देशक के साथ अपनी पहली एक्शन फिल्म फ्रेंचाइजी ‘योद्धा’ की घोषणा की थी जिसकी आज से शूटिंग शुरू हो चुकी है।सिद्धार्थ ने इंस्टाग्राम स्टेट्स पर कई तस्वीरें शेयर की है। पहली तस्वीर मुहूर्त पूजा के दौरान की है, जिसमें क्लैपबोर्ड और भगवान की प्रतिमा नजर आ रही हैं।

वहीं दूसरी फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा एक शॉट के लिए तैयार खड़े हैं, जिसमें उन्होंने आर्मी ग्रीन जैकेट के साथ पैंट और बैक पैक लिया हुआ है। इसके साथ उन्होंने लिखा योद्धा की शुरुआत। जबकि तीसरी तस्वीर की बात करें तो धर्मा प्रोडक्शन का एक कार्ड नजर आ रहा है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने हाल में ही योद्धा फिल्म का पहला पोस्टर शेयर करते हुए रिलीज डेट फैंस के साथ शेयर की थी। बता दें कि सागर आंब्रे और पुष्कर ओझा द्वारा निर्देशित योद्धा 11 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।सिद्धार्थ ने वर्कफ्रंट की बात करें तो वह कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं, जिसमें ‘हंसी तो फंसी’, ‘एक विलेन’, ‘कपूर एंड संस’, ‘इत्तेफाक’, ‘मरजावां’ और ‘शेरशाह’ शामिल है। ‘शेरशाह’ फिल्म में सिद्धार्थ की एक्टिंग की खूब सराहना हुई थी। इस मूवी में कियारा आडवाणी भी अहम रोल में नज़र आई थीं।

Related Articles

Back to top button