रेल्वे स्टेशन पर आज लोगों का टिकट काटेंगी कंगना रनौत!

मुंबई: साल 2018 में बॉक्स ऑफिस पर अपनी फिल्म ”मणिकर्णिका – द क्वीन ऑफ झांसी” और ”जजमेंटल है क्या” के बेहद साधारण प्रदर्शन के बाद कंगना रनौत की अगली फिल्म नये साल में रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म का नाम है ”पंगा”. जिसे ”नील बटे सन्नाटा” और ”बरेली की बर्फी” जैसी फिल्में बना चुकीं अश्विनी तिवारी अय्यर ने निर्देशित किया है.

इस फिल्म में कंगना रनौत एक राष्ट्रीय स्तर की कबड्डी खिलाड़ी की भूमिका में नजर आएंगी, जो फिल्म में एक टिकट काटने वाली एक रेलवे कर्मचारी के तौर पर भी दिखेंगी. अब फिल्म में अपने किरदार के अनुरूप कंगना रनौत मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनल (वीटी स्टेशन) में अपने रील अवतार को रियल लाइफ में पेश करने जा रही हैं. कंगना सफर करने वाले मुसाफिरों को टिकट विंडो से टिकट बांटती दिखेंगी.

दोपहर में पंगा मूवी का प्रमोशन करने के इस नायाब आइडिया को अंजाम देने के बाद कंगना रनौत शाम को मुम्बई में फिल्म के अन्य सितारों के साथ इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च करेंगी. संभावना जताई जा रही है कि ट्रेलर लॉन्च के मौके पर कंगना रनौत नागरिकता संशोधन कानून पर भी अपनी राय रखेंगी. पंगा में कंगना रनौत के अलावा रिचा चड्डा, नीना गुप्ता, राजेश तेलंग और जस्सी गिल भी अहम में नजर आएंगी. फिल्म 24 जनवरी, 2020 में देशभर में रिलीज होगी.

Related Articles

Back to top button