बचपन में इतने क्यूट लगते थे सुशांत, बहन ने PHOTO के साथ फिर लिखा भावुक नोट

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को अब दो महीने से ज्यादा समय बीत चुका है. लेकिन अब भी सोशल मीडिया पर उनके चाहने वाले लगातार उनके लिए न्याय की लड़ाई लड़ रहे हैं. सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) भी इस जंग में पूरी ताकत के साथ खड़ी नजर आ रही हैं. जहां श्वेता ने कल ग्लोबल प्रेयर का आयोजन किया वहीं अब उन्होंने सुशांत की एक ऐसी तस्वीर शेयर कर दी है जिसे देखकर हर इंसान की आंखें नम हो रही हैं.

श्वेता सिंह कीर्ति ने इंस्टाग्राम वॉल पर सुशांत के बचपन तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में सुशांत काफी क्यूट नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए श्वेता काफी इमोशनल हो गईं. उन्होंने इस तस्वीर के साथ एक भावुक कर देने वाला कैप्शन भी लिखा है. इस तस्वीर को शेयर हुए महज दो घंटे बीते हैं और इसे सवा लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं.

तस्वीर में हम देख सकते हैं कि यह सुशांत के ड़ेढ या दो साल के उम्र की तस्वीर है. श्वेता ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा है, ‘जब आप किसी चीज पर विश्वास करते हैं, तो उसके लिए लड़ें. और जब आप देखें की अन्याय पूरी ताकत के साथ लड़ रहा है तो ऐसे लड़े, जैसे आप पहले कभी नहीं लड़े हो.’ अब श्वेता की इस पोस्ट पर सुशांत के फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. इसके पहले श्वेता ने हाथ में एक सफेद बोर्ड लेकर वीडियो शेयर किया था. श्वेता की यह मुहिम इस तरह वायरल हुई कि बॉलीवुड और टीवी के कई सितारों ने उनका साथ देते हुए पोस्ट शेयर की थीं.

Related Articles

Back to top button